होम मनोरंजन “मिस्टर एंड मिसेज माही” के पहले दिन की कमाई की भविष्यवाणी: सिनेमा...

“मिस्टर एंड मिसेज माही” के पहले दिन की कमाई की भविष्यवाणी: सिनेमा लवर्स डे पर अच्छी ओपनिंग की उम्मीद

20
0

यह राजकुमार राव का सीजन साबित हो रहा है। जहां उनकी पिछली फिल्म ‘श्रीकांत’ अच्छी चल रही है, वहीं उनकी आगामी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ इस शुक्रवार को इससे कम से कम दोगुनी कमाई करने की उम्मीद है। ‘श्रीकांत’ की पहले दिन की कमाई 2.41 करोड़ थी, लेकिन संकेत हैं कि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ आसानी से 5 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी।

इसके पीछे दो मुख्य कारण हैं। सबसे पहले, सिनेमा लवर्स डे है, और टिकट सिर्फ 99 रुपये में उपलब्ध हैं। पारंपरिक रूप से, ऐसे ऑफर्स ने बहुत अच्छे परिणाम दिए हैं। दूसरा, दर्शकों के एक वर्ग में फिल्म को लेकर वास्तविक रुचि है, और यह ऑफर इस रुचि को और बढ़ाएगा। ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ अन्यथा 2-3 करोड़ के बीच आराम से ओपनिंग करती, और यह संख्या ठीक ही होती, लेकिन 5 करोड़ के आसपास की कमाई इसे अच्छा बूस्ट देगी और फिल्म को मजबूत आधार प्रदान करेगी।

वास्तव में, अगर फिल्म के बारे में मुंह से मुंह तक प्रचार तेजी से फैलता है और यह वास्तव में अच्छी होती है, तो 6 करोड़ का आंकड़ा पार करना भी आश्चर्यजनक नहीं होगा। यह न केवल राजकुमार राव के लिए अच्छा होगा, बल्कि जान्हवी कपूर के लिए भी, जिनकी आखिरी थियेट्रिकल रिलीज ‘मिली’ (2022) थी, जो अनदेखी रह गई थी। हालांकि इस बीच उनकी कुछ ओटीटी रिलीज हुई हैं, लेकिन वह निश्चित रूप से ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ से थियेट्रिकल हिट की उम्मीद कर रही होंगी।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान, राजकुमार राव और जान्हवी कपूर दोनों ने इस परियोजना को लेकर अपनी उत्तेजना व्यक्त की है। दोनों कलाकारों ने कहा कि फिल्म की कहानी और उनके किरदार बेहद दिलचस्प हैं और उन्हें विश्वास है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे। निर्देशक शरत कटारिया ने भी इस फिल्म के साथ कुछ नया करने की कोशिश की है, जो दर्शकों को एक नया अनुभव देगा।

बॉक्स ऑफिस पर सफलता के लिए, फिल्म का संगीत और गाने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के गाने पहले ही लोकप्रिय हो चुके हैं और लोगों में उत्सुकता बढ़ा रहे हैं। फिल्म का साउंडट्रैक दर्शकों के बीच अपनी जगह बना चुका है और यह फिल्म की सफलता में योगदान कर सकता है।

इसके अलावा, राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आएगी, जो दर्शकों के लिए एक ताजगी भरा अनुभव होगा। दोनों कलाकारों की एक्टिंग स्किल्स को देखते हुए, यह फिल्म दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में सक्षम हो सकती है।

फिल्म इंडस्ट्री के जानकारों का कहना है कि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की रिलीज के समय का चुनाव भी काफी महत्वपूर्ण है। सिनेमा लवर्स डे के साथ, जब टिकट की कीमतें कम होती हैं, यह दर्शकों को थिएटर में खींचने का एक बेहतरीन मौका है। इस दिन पर रिलीज होने वाली फिल्में अक्सर बेहतर प्रदर्शन करती हैं और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के मामले में भी यह सच साबित हो सकता है।

अंततः, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की सफलता इस बात पर निर्भर करेगी कि यह दर्शकों को कितना प्रभावित कर पाती है और इसका कहानी कहने का तरीका कितना प्रभावशाली है। यदि फिल्म दर्शकों के बीच सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करती है, तो यह बॉक्स ऑफिस पर लंबी रेस की घोड़ी साबित हो सकती है।

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर दोनों ही अपने-अपने करियर के इस मोड़ पर एक बड़ी हिट की तलाश में हैं और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ उनके लिए वह फिल्म साबित हो सकती है। अब सभी की निगाहें इस शुक्रवार पर हैं, जब फिल्म थिएटर्स में रिलीज होगी और दर्शकों का प्यार पाने के लिए तैयार होगी।

पिछला लेखतेल की कीमतों में गिरावट, ब्याज दरों पर अमेरिकी फेडरल रिजर्व के दृष्टिकोण से मांग की चिंताओं के बीच
अगला लेखकल्कि 2898 एडी ट्रेलर: ‘अपराजित’ प्रभास अपने जीवन की सबसे बड़ी लड़ाई के लिए तैयार
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।