होम इवेंट स्टार्टअप महाकुम्भ: उद्यमियों के लिए एक मेगा इवेंट

स्टार्टअप महाकुम्भ: उद्यमियों के लिए एक मेगा इवेंट

62
0

स्टार्टअप महाकुम्भ का उद्देश्य उद्यमियों, यूनिकॉर्न्स, सूनिकॉर्न्स, निवेशकों, उद्योग और इकोसिस्टम हितधारकों को एक ही छत के नीचे लाकर भारत की उद्यमिता, प्रौद्योगिकी और नवाचार की कहानी को प्रदर्शित करने वाला सबसे बड़ा समागम होना है।

एसोचैम, नासकॉम, बूटस्ट्रैप इनक्यूबेशन एंड एडवाइजरी फाउंडेशन, टाई और इंडियन वेंचर और ऑल्टरनेट कैपिटल एसोसिएशन (आईवीसीए) द्वारा आयोजित, और उद्योग और आंतरिक व्यापार प्रोत्साहन विभाग (डीपीआईआईटी), वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय द्वारा समर्थित, यह पायनियरिंग स्टार्टअप इवेंट नई दिल्ली के प्रतिष्ठित भारत मंडपम और प्रगति मैदान में 18-20 मार्च, 2024 को आयोजित किया जाएगा।

स्टार्टअप महाकुम्भ एक्स्ट्रावगांजा
स्टार्टअप महाकुम्भ उद्यमिता, प्रौद्योगिकी और नवाचार में भारत की कहानी को प्रदर्शित करने के लिए स्टार्टअप्स, यूनिकॉर्न्स, सूनिकॉर्न्स, निवेशकों, उद्योग और इकोसिस्टम हितधारकों का सबसे बड़ा समागम होने का लक्ष्य रखता है। यह मेगा स्टार्टअप इवेंट भारत में एक मजबूत और लचीला स्टार्टअप इकोसिस्टम बनाने में योगदान देने वाले विचारों के आदान-प्रदान के लिए एक मंच के रूप में कार्य करेगा।

इस इवेंट का उद्देश्य स्टार्टअप्स को विभिन्न निवेशकों – वीसी, एंजेल्स, फैमिली ऑफिसेस, और एचएनआई – के साथ-साथ संभावित कॉर्पोरेट पार्टनर्स के साथ हाथ मिलाने और जोड़ने में सक्षम बनाना है। इस इवेंट में तीन दिनों के दौरान 10+ थीमैटिक ट्रैक्स में फैले 1000+ स्टार्टअप्स और भारतीय और वैश्विक स्टार्टअप इकोसिस्टम से बड़ी संख्या में निवेशकों, इनक्यूबेटर्स और एक्सेलेरेटर्स की मेजबानी की जाने की उम्मीद है।

पिछला लेखविश्व फेसम बनने का कारण: यमुना इंटरनेशनल फिल्म सिटी की यह विशेषताएं
अगला लेखबड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर ने खींचे मिलेजुले ध्यान; प्रारंभिक प्रदर्शन पर सबकी निगाहें
लेह कोरोना
लेह कोरोना एक प्रतिष्ठित कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचारों, सामाजिक मुद्दों, राजनीति और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और तथ्यपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। लेह की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को प्रभावित करने वाली होती है। उनके लेखों में समसामयिक मुद्दों की व्यापक समझ और सटीकता दिखाई देती है, जो पाठकों को विषय की गहराई तक पहुंचाने में सक्षम होती है। लेह कोरोना ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में शिक्षा प्राप्त की है और उनके पास विभिन्न मीडिया संस्थानों में काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। लेह के लेखों में सामाजिक संवेदनशीलता और समस्याओं के समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण समाचार स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। लेह कोरोना अपने लेखन के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में एक सकारात्मक प्रभाव डालने का प्रयास भी करते हैं।