होम मनोरंजन बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर ने खींचे मिलेजुले ध्यान; प्रारंभिक प्रदर्शन...

बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर ने खींचे मिलेजुले ध्यान; प्रारंभिक प्रदर्शन पर सबकी निगाहें

81
0

कल, उच्च बजट वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर जारी किया गया। यह फिल्म इसलिए विशेष है क्योंकि इसमें दो एक्शन हीरो, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, मुख्य भूमिकाओं में हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्मों का प्रदर्शन उतना सफल नहीं रहा है, इसलिए प्रशंसकों ने इस फिल्म से काफी उम्मीदें लगाई हैं।

लेकिन थिएटरिकल ट्रेलर को एकमत से स्वीकार्यता नहीं मिली। जहां कुछ प्रशंसक ट्रेलर से संतुष्ट हैं, वहीं कुछ का मानना है कि फिल्म की कथावस्तु में क्लिशे हैं और वे पहले भी इसी तरह की फिल्में देख चुके हैं। हालांकि पैमाने और एक्शन कोरियोग्राफी को सराहा गया, कुछ लोग कहानी से खुश नहीं हैं। ट्रेलर ही नहीं, बल्कि फिल्म के गाने और टीज़र भी उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे।

ट्रेलर को मिले मिलेजुले रिएक्शन के साथ, अब सभी की निगाहें प्रारंभिक दिन के आंकड़ों पर हैं। चूंकि यह फिल्म ईद के सीजन में रिलीज़ हो रही है, इसलिए इससे अच्छी शुरुआत की उम्मीद की जा रही है। एडवांस बुकिंग हमें स्पष्ट तस्वीर देगी। अली अब्बास जफर एक बहुत ही अच्छे निर्देशक हैं और उन्हो

पिछला लेखस्टार्टअप महाकुम्भ: उद्यमियों के लिए एक मेगा इवेंट
अगला लेखटेलर स्विफ्ट का ‘टॉर्चर्ड पोएट्स’ के साथ यू.के. सिंगल्स चार्ट पर छाने की संभावना
जेनेट विलियम्स
जेनेट विलियम्स एक प्रतिष्ठित कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, समाजिक मुद्दों, और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। जेनेट की लेखन शैली स्पष्ट, रोचक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में विषय की गहराई और व्यापक शोध की झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की पूर्ण जानकारी प्रदान करती है। जेनेट विलियम्स ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया संस्थानों के साथ काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल सूचनाएँ प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। जेनेट के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जेनेट विलियम्स अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।