होम मनोरंजन मुनज्या बॉक्स ऑफिस कलेक्शन चौथे दिन: शर्वरी की फिल्म ₹ 25 करोड़...

मुनज्या बॉक्स ऑफिस कलेक्शन चौथे दिन: शर्वरी की फिल्म ₹ 25 करोड़ की ओर बढ़ रही है

23
0

नई दिल्ली: हॉरर-कॉमेडी फिल्म मुनज्या ने अपने पहले सोमवार को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट देखी। चौथे दिन, फिल्म ने ₹ 4 करोड़ कमाए, जो Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार है। इसके साथ ही, मुनज्या ने बॉक्स ऑफिस पर ₹ 20 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। कुल कलेक्शन अब ₹ 23.25 करोड़ हो गया है। इस फिल्म में अभय वर्मा बित्तु की भूमिका में और शर्वरी वाघ बेला के रूप में हैं। कहानी इस बारे में है कि कैसे बित्तु अपने पुश्तैनी गांव लौटता है और गलती से एक नाराज भूत मुनज्या को छोड़ देता है। इसके बाद, वह खुद को और बेला को इस भूत से बचाने की कोशिश करता है। मुनज्या को दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स ने समर्थन दिया है।

सोमवार को, बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर मुनज्या के शुरुआती सप्ताह के बॉक्स ऑफिस नंबरों के बारे में एक नोट साझा किया। उन्होंने लिखा, “धमाकेदार सप्ताहांत… #Munjya ने सबसे बड़ी आश्चर्यचकित की, उद्योग को चौंका दिया और स्तब्ध कर दिया… सभी पूर्व-रिलीज अपेक्षाओं और गणनाओं को झुठलाया। सभी पोस्ट-रिलीज भविष्यवाणियों को बड़े अंतर से गलत साबित किया। उन लोगों को चुप करा दिया जिन्होंने सोचा था कि #Munjya को सीधे डिजिटल मार्ग लेना चाहिए था।”

इस बीच, अभय वर्मा ने हाल ही में इस बारे में बात की कि यह फिल्म उनके लिए एक बड़ा अवसर कैसे थी। इंडिया टुडे के साथ एक बातचीत में, अभिनेता ने कहा, “जब मैं पहली बार मैडॉक ऑफिस आया, तो वास्तव में ऐसा महसूस हुआ कि मैं इस लड़के से पानिपत का हूं, और ये लोग वास्तव में मुझे एक अवसर दे रहे हैं जो मेरे लिए एक गेम चेंजर हो सकता है। उन्होंने मुझे मुनज्या जैसे बड़े अवसर पर भरोसा किया, जबकि मैं किसी के रूप में हूं जिसके पास इतने बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने का बहुत कम अनुभव है।”

पिछला लेखदिल्ली के कई हिस्सों में बिजली गुल, मंत्री आतिशी ने बताई वजह
अगला लेखजी7 शिखर सम्मेलन में इतालवी पीएम जॉर्जिया मेलोनी को अजीब तरीके से सलाम करने पर जो बिडेन का मजाक उड़ाया गया
लेह कोरोना
लेह कोरोना एक प्रतिष्ठित कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचारों, सामाजिक मुद्दों, राजनीति और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और तथ्यपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। लेह की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को प्रभावित करने वाली होती है। उनके लेखों में समसामयिक मुद्दों की व्यापक समझ और सटीकता दिखाई देती है, जो पाठकों को विषय की गहराई तक पहुंचाने में सक्षम होती है। लेह कोरोना ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में शिक्षा प्राप्त की है और उनके पास विभिन्न मीडिया संस्थानों में काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। लेह के लेखों में सामाजिक संवेदनशीलता और समस्याओं के समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण समाचार स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। लेह कोरोना अपने लेखन के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में एक सकारात्मक प्रभाव डालने का प्रयास भी करते हैं।