होम सियासत गूगल मैप्स जैसे ड्राइविंग ऐप्स मुझे पागल कर देते हैं

गूगल मैप्स जैसे ड्राइविंग ऐप्स मुझे पागल कर देते हैं

24
0



वस्तुतः किसी भी अन्य बात पर विचार किए बिना सबसे तेज मार्ग खोजने के लिए प्रोग्राम किए गए ड्राइविंग ऐप्स हमें नियमित रूप से खतरे में डालते हैं और क्रोधित करते हैं।



Source link

पिछला लेखबीए कोर्ट के फैसले के बाद यात्रियों को मिल सकता है मुआवजा
अगला लेखचैनल 4 के मालिक ‘सबसे सेक्सी सिंगल्स’ की तलाश में हैं, क्योंकि कामुक डेटिंग शो को लव आइलैंड को टक्कर देने के लिए दूसरी सीरीज के लिए हरी झंडी मिल गई है
रिचर्ड बैप्टिस्टा
रिचर्ड बैप्टिस्टा एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, समाजिक मुद्दों और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और तथ्यपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। रिचर्ड की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में विषय की गहराई और व्यापक शोध की झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की पूर्ण जानकारी प्रदान करती है। रिचर्ड बैप्टिस्टा ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में शिक्षा प्राप्त की है और विभिन्न मीडिया संस्थानों में काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल सूचनाएँ प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। रिचर्ड के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में विचारशील दृष्टिकोण स्पष्ट रूप से दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। रिचर्ड बैप्टिस्टा अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।