होम समाचार हत्या के शिकार का परिवार ‘बेवकूफी भरी’ गोलीबारी के बाद ‘जवाब तलाश...

हत्या के शिकार का परिवार ‘बेवकूफी भरी’ गोलीबारी के बाद ‘जवाब तलाश रहा है’

17
0
हत्या के शिकार का परिवार ‘बेवकूफी भरी’ गोलीबारी के बाद ‘जवाब तलाश रहा है’



हत्या के शिकार का परिवार ‘बेवकूफी भरी’ गोलीबारी के बाद ‘जवाब तलाश रहा है’

पोर्टलैंड, ऑरे. (सिक्का) — 27 जून को दक्षिण-पूर्वी पोर्टलैंड में हुई हत्या के शिकार की पहचान 30 वर्षीय हंटर सदरलैंड लैंट्ज़ हेकर के रूप में हुई है।

पोर्टलैंड पुलिस ब्यूरो के अनुसार, शाम को एसई 82वें एवेन्यू पर हुई गोलीबारी में उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने रात करीब 11:44 बजे गोलीबारी की खबर पर कार्रवाई की। और पीड़ित को घटनास्थल पर मृत पाया, जिसकी बाद में पहचान हेकर के रूप में हुई।

बाद में एक चिकित्सा परीक्षक ने पुष्टि की कि उनकी मृत्यु “गोली मारकर हत्या” के कारण हुई थी।

पुलिस ने कहा कि कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई है और जांच अभी भी जारी है। हेकर के परिवार की ओर से उनके वकील क्रिस हेवुड के ज़रिए दिए गए बयान के अनुसार, गोलीबारी तब हुई जब हेकर “और उनकी गर्लफ्रेंड अपने घर के पास एक स्थानीय बार में गए थे।”

बयान में कहा गया, “उसी शाम को, हंटर को प्रतिष्ठान के सामने हिंसा की एक बेतुकी घटना में गोली मार दी गई।” “हंटर फुटपाथ पर अपनी प्रेमिका की बाहों में मर गया।”

परिवार ने कहा कि वे हेकर की मौत के बारे में जानकर “स्तब्ध” हैं और वे “उत्तर की तलाश कर रहे हैं।”

पुलिस ने कहा, “इस समय हंटर की हत्या में शामिल लोग अभी भी फरार हैं।” “हम समुदाय के किसी भी सदस्य से आग्रह करते हैं कि अगर उसके पास कोई जानकारी है तो वे आगे आएं और कानून प्रवर्तन के साथ सहयोग करें ताकि जिम्मेदार लोगों को न्याय के कटघरे में लाया जा सके।”

नीचे हेकर के परिवार का संपूर्ण बयान दिया गया है।

“हंटर की असामयिक मृत्यु के बारे में यह बयान देते हुए हमें बहुत दुख हो रहा है। 27 जून को, हंटर और उसकी गर्लफ्रेंड अपने घर के पास एक स्थानीय बार में गए थे। बाद में उस शाम, हंटर को हिंसा के एक मूर्खतापूर्ण कृत्य में प्रतिष्ठान के सामने गोली मार दी गई। हंटर का निधन साउथ ईस्ट पोर्टलैंड में एक फुटपाथ पर अपनी गर्लफ्रेंड की बाहों में हुआ। हंटर का जन्म प्रिंसटन, न्यू जर्सी में हुआ था और वह दो बच्चों में सबसे छोटा है। पोर्टलैंड के जीवंत भोजन दृश्य और विविध मनोरंजक अवसरों ने उसे ओरेगन की ओर आकर्षित किया। 2017 में, उसने ओरेगन पाक कला संस्थान में भाग लेकर पाक कला के प्रति अपने जुनून को आगे बढ़ाया। हंटर ने पोर्टलैंड के कुछ बेहतरीन रेस्तराँ में काम किया, जिसमें उरदानेटा भी शामिल है। हाल ही में, हंटर ने पर्ल डिस्ट्रिक्ट में सिल्क रोड में काम किया, जहाँ हंटर ने बार के कॉकटेल मेनू को बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। काम के अलावा, हंटर को बाहरी गतिविधियों से प्यार था, माउंट हूड में स्कीइंग और ओरेगन तट पर कैंपिंग सहित बाहरी गतिविधियों में सुकून और खुशी मिलती थी।

हंटर की सौम्य भावना, दयालु हृदय और अपने काम के प्रति प्रेम ने उन सभी पर गहरा प्रभाव छोड़ा है जो उन्हें जानते थे। उनकी मुस्कुराहट और जीवन के प्रति उत्साह को उनके परिवार और दोस्तों द्वारा हमेशा याद किया जाएगा, जो उन्हें बहुत प्यार करते हैं।

हेकर परिवार हंटर की अचानक हुई मौत से सदमे में है और जवाब तलाश रहा है। इस समय, हंटर की हत्या में शामिल लोग अभी भी फरार हैं। हम समुदाय के किसी भी सदस्य से आग्रह करते हैं कि वे आगे आएं और कानून प्रवर्तन के साथ सहयोग करें ताकि जिम्मेदार लोगों को न्याय के कटघरे में लाया जा सके।

इस कहानी के विकास के लिए KOIN 6 न्यूज़ के साथ बने रहें।



Source link

पिछला लेखओली वॉटकिंस की गर्लफ्रेंड ने 28 वर्षीय के वीरतापूर्ण गोल के बाद 3 शब्दों का संदेश साझा किया, जिससे इंग्लैंड की नीदरलैंड पर यूरो सेमी-फाइनल में जीत सुनिश्चित हुई
अगला लेखजज ने सुझाव दिया कि वे रूडी गिउलिआनी के दिवालियापन मामले को खारिज कर सकते हैं
जेनेट विलियम्स
जेनेट विलियम्स एक प्रतिष्ठित कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, समाजिक मुद्दों, और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। जेनेट की लेखन शैली स्पष्ट, रोचक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में विषय की गहराई और व्यापक शोध की झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की पूर्ण जानकारी प्रदान करती है। जेनेट विलियम्स ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया संस्थानों के साथ काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल सूचनाएँ प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। जेनेट के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जेनेट विलियम्स अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।