होम समाचार स्कॉटिश ओपन: रोरी मैक्लरॉय ने खिताब बचाने के लिए प्रभावशाली शुरुआत की

स्कॉटिश ओपन: रोरी मैक्लरॉय ने खिताब बचाने के लिए प्रभावशाली शुरुआत की

25
0
स्कॉटिश ओपन: रोरी मैक्लरॉय ने खिताब बचाने के लिए प्रभावशाली शुरुआत की


उनके साथी खिलाड़ी मैकइंटायर ने घरेलू दर्शकों को खुशी से झूमने पर मजबूर कर दिया, जब उन्होंने पार-तीन के 12वें होल पर एक अपरंपरागत पार बचाव किया, जिसमें एक गलत टी शॉट के 14वें ग्रीन पर गिरने के बाद गेंद बगल की दीवार से टकरा गई।

इसके बाद उन्होंने सातवें होल से लगातार तीन बर्डी के साथ अपने राउंड की शुरुआत की और 18वें होल पर बोगी के बाद दो अंडर में टर्न लिया। दो और बोगी और एक बर्डी के साथ उन्होंने “सभ्य” ओपनिंग राउंड पूरा किया।

27 वर्षीय मैकइंटायर ने बीबीसी स्पोर्ट को बताया, “मैंने वास्तव में अच्छी शुरुआत की और स्कोर भी देखा, लेकिन यह लिंक्स गोल्फ है और यदि आप सही स्थानों पर नहीं हैं तो आपको कुछ कठिन पिचें और पुट मिल सकते हैं।”

“टूर्नामेंट वास्तव में रविवार से पहले शुरू नहीं होगा, इसलिए यह सब स्थिति बनाने और मुकाबले में बने रहने के बारे में है।”

उनके साथी राइडर कप स्टार फ्लीटवुड को धैर्य का फल मिला, जिन्होंने भी 10वें होल से शुरुआत की और 11 होल तक एक अंडर पर थे, तथा अंतिम सात होल में से चार में बर्डी बनायी।

जर्मन खिलाड़ी ने कहा कि क्लबहाउस के नेता किफ़र और ली एक ही ग्रुप में थे और एक-दूसरे की गति से आगे बढ़ रहे थे।

“यह अविश्वसनीय था,” किफ़र ने कहा, जिन्होंने आखिरी में एकमात्र बोगी से पहले सात बर्डी लगाईं।

“पूरे दिन गति बनी रही। मैंने शानदार शुरुआत की और हाओतोंग भी अच्छा खेल रहा था। पूरे दिन ग्रुप में बहुत गति बनी रही। आश्चर्यजनक रूप से गोल्फ़ काफ़ी आसान लगता है।”



Source link

पिछला लेखयूएसटी ने प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए सोक्सस्केर्गेन को हराया
अगला लेखन्यूयॉर्क में जलवायु कार्यकर्ताओं ने सिटीबैंक और अन्य बड़े तेल समर्थकों के खिलाफ़ प्रदर्शन किया
जेनेट विलियम्स
जेनेट विलियम्स एक प्रतिष्ठित कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, समाजिक मुद्दों, और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। जेनेट की लेखन शैली स्पष्ट, रोचक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में विषय की गहराई और व्यापक शोध की झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की पूर्ण जानकारी प्रदान करती है। जेनेट विलियम्स ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया संस्थानों के साथ काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल सूचनाएँ प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। जेनेट के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जेनेट विलियम्स अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।