होम समाचार वेबसाइट का कहना है कि बर्खास्त मंत्री टेक्स्ट स्टोरी का स्रोत नहीं...

वेबसाइट का कहना है कि बर्खास्त मंत्री टेक्स्ट स्टोरी का स्रोत नहीं हैं

21
0
वेबसाइट का कहना है कि बर्खास्त मंत्री टेक्स्ट स्टोरी का स्रोत नहीं हैं


जिस समाचार वेबसाइट ने यह खबर प्रकाशित की थी, उसने कहा है कि हन्ना ब्लिथिन उस खबर का स्रोत नहीं थीं, जिसके कारण उन्हें सरकार से बर्खास्त किया गया।

नेशन.सिमरू ने इस बात से इनकार किया है कि डेलीन के लेबर सेनेड राजनेता एक कहानी के पीछे थे, जिसमें पता चला था कि प्रथम मंत्री ने कहा था कि वह अगस्त 2020 में मंत्रियों से भरे चैट समूह से संदेशों को हटा रहे थे।

वॉन गेथिंग ने बुधवार को सेनेड को बताया कि साक्ष्यों से स्पष्ट है कि यह संदेश स्पष्ट रूप से उनके फोन से आया था।

वेल्श सरकार से टिप्पणी मांगी गई है।

नेशन.सिमरू के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्क मैन्सफील्ड ने कहा कि “प्रकाशन से पहले या बाद में किसी भी स्तर पर हमारा उनसे कोई संपर्क नहीं हुआ है”।

वेल्श कंजर्वेटिव्स ने कहा कि “घटनाओं के बारे में प्रथम मंत्री के संस्करण पर विश्वास करना लगभग असंभव था”।

बुधवार को वॉन गेथिंग ने सेनेड को बताया कि सरकार को मई में एक पत्रकार से “आईमैसेज चैट के एक अंश की तस्वीर” प्राप्त हुई थी।

उन्होंने कहा, “संदेशों के पूरे सेट के साथ तस्वीर की जांच करने पर यह स्पष्ट हो गया कि तस्वीर केवल एक सदस्य के फोन से ली गई है।”

बीबीसी वेल्स को अनेक सूत्रों से बताया गया है कि सुश्री ब्लिथिन के फोन की पहचान इसलिए की गई क्योंकि फोटोग्राफ में दी गई प्रतिभागियों की सूची में उनका विवरण नहीं था।

श्री गेथिंग सुश्री ब्लिथिन के एक दिन पहले दिए गए निजी बयान का जवाब दे रहे थे, जिसमें उन्होंने मीडिया को जानकारी लीक करने से इनकार किया था।

उन्होंने श्री गेथिंग के खिलाफ कई आरोप लगाए, जिनमें यह भी शामिल था कि उन्हें बर्खास्त करने से पहले कोई सबूत नहीं दिखाया गया, उन्हें यह नहीं बताया गया कि उनकी जांच की जा रही है, तथा इस स्थिति के कारण उनमें अत्यधिक चिंता और तनाव पैदा हो गया।

श्री गेथिंग के वक्तव्य के दौरान सुश्री ब्लिथिन को अपना सिर हिलाते हुए देखा जा सकता था।

नेशन.सिमरू वेबसाइट पर मार्क मैन्सफील्ड ने कहा: “इस कहानी की जनता में गहरी रुचि और महत्व को देखते हुए तथा हन्नाह ब्लिथिन की भलाई के लिए चिंता के कारण, हमने निर्णय लिया है कि यह सार्वजनिक रूप से बताना सही होगा कि वह हमारी कहानी का स्रोत नहीं थी तथा इस कहानी के प्रकाशन से पहले या बाद में किसी भी स्तर पर हमने इस बारे में उससे कोई संपर्क नहीं किया।”



Source link

पिछला लेखटिन उबाल्डो को अगर टीम में शामिल किया जाता है तो वह अलास फिलीपींस के लिए खेलने को तैयार हैं
अगला लेख‘द डेली शो’ ने डेमोक्रेटिक आलोचकों को लेकर बिडेन की खिंचाई की
जेनेट विलियम्स
जेनेट विलियम्स एक प्रतिष्ठित कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, समाजिक मुद्दों, और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। जेनेट की लेखन शैली स्पष्ट, रोचक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में विषय की गहराई और व्यापक शोध की झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की पूर्ण जानकारी प्रदान करती है। जेनेट विलियम्स ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया संस्थानों के साथ काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल सूचनाएँ प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। जेनेट के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जेनेट विलियम्स अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।