होम समाचार यूरो 2024: ‘इस बार इंग्लैंड की कहानी का अंत अलग क्यों हो...

यूरो 2024: ‘इस बार इंग्लैंड की कहानी का अंत अलग क्यों हो सकता है’ – एलन शियरर

22
0
यूरो 2024: ‘इस बार इंग्लैंड की कहानी का अंत अलग क्यों हो सकता है’ – एलन शियरर


हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने बेंच से खेल को बदल दिया है और, मैं यह कहने की हिम्मत करता हूं कि, इस दौरान हमें थोड़ी किस्मत का भी साथ मिला है – जैसे कि स्विट्जरलैंड के खिलाफ क्वार्टर फाइनल के अंतिम सेकंड में जेरदान शकीरी का गेंद पर गोलपोस्ट से टकराना, या नीदरलैंड के खिलाफ पेनल्टी पर हमारे पक्ष में गया भयानक निर्णय।

अतीत में इस तरह के क्षणों के कारण हमें नुकसान उठाना पड़ा था – मुझे याद है कि 1990 में पश्चिम जर्मनी के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल के अतिरिक्त समय में क्रिस वाडल ने पोस्ट पर शॉट मारा था और यूरो 96 में डैरेन एंडर्टन ने भी ऐसा ही किया था, तब मैं मैदान पर था – इसलिए जब चीजें हमारे अनुकूल होती हैं तो अच्छा लगता है।

ओह, और हमने दिखाया है कि हम थोड़ा खेल भी सकते हैं। जैसा कि मैंने रेडियो 5 लाइव के लिए अपनी कमेंट्री में कहा था, डच के खिलाफ डॉर्टमुंड में एक गोल से पिछड़ने के बाद हमने जिस तरह से प्रतिक्रिया दी, वह वाकई बहुत बढ़िया थी।

इंग्लैंड ने अपनी गति और पासिंग की गति को बढ़ाया, ऊर्जा और इरादे दिखाए और वास्तव में पहले हाफ में पिच पर ऊपर खेलकर रोनाल्ड कोमैन की टीम को आगे बढ़ाया। यह निश्चित रूप से इन यूरो में हमारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था, और यह बिल्कुल वैसा ही था जिसकी मुझे इस टीम से उम्मीद थी।

मैं जानता हूं कि हमें भी नुकसान उठाना पड़ा, उदाहरण के लिए दूसरे हाफ में जब हम पिछड़ गए और अपनी तीव्रता खो दी, लेकिन इस स्तर पर आप कभी भी 90 मिनट तक खेल को नियंत्रित नहीं कर सकते।

इंग्लैंड के खेल में उतार-चढ़ाव को देखना थका देने वाला हो सकता है, और मुझे यकीन है कि स्पेन के खिलाफ भी यही कहानी होगी, लेकिन सामरिक रूप से हम उनके द्वारा फेंके जाने वाले किसी भी हमले के लिए तैयार रहेंगे।



Source link

पिछला लेखआलोचना के बाद इंग्लैंड के कोच ने यूरो 2024 सेमीफाइनल में जीत का लुत्फ उठाया
अगला लेखट्रम्प के हंगरी के प्रधानमंत्री ओर्बन से मिलने की उम्मीद है
जेनेट विलियम्स
जेनेट विलियम्स एक प्रतिष्ठित कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, समाजिक मुद्दों, और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। जेनेट की लेखन शैली स्पष्ट, रोचक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में विषय की गहराई और व्यापक शोध की झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की पूर्ण जानकारी प्रदान करती है। जेनेट विलियम्स ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया संस्थानों के साथ काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल सूचनाएँ प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। जेनेट के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जेनेट विलियम्स अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।