होम समाचार प्रशांत उत्तर-पश्चिम के किराना कर्मचारी संघों में अल्बर्टसन-क्रोगर स्टोर्स की संभावित बिक्री...

प्रशांत उत्तर-पश्चिम के किराना कर्मचारी संघों में अल्बर्टसन-क्रोगर स्टोर्स की संभावित बिक्री पर मतभेद

25
0
प्रशांत उत्तर-पश्चिम के किराना कर्मचारी संघों में अल्बर्टसन-क्रोगर स्टोर्स की संभावित बिक्री पर मतभेद



प्रशांत उत्तर-पश्चिम के किराना कर्मचारी संघों में अल्बर्टसन-क्रोगर स्टोर्स की संभावित बिक्री पर मतभेद

पोर्टलैंड, ऑरे. (सिक्का) — किराना स्टोर्स क्रॉगर और अल्बर्टसन्स की श्रृंखला के विलय के प्रयास के बीच, प्रशांत उत्तर-पश्चिम में सैकड़ों दुकानों की प्रस्तावित बिक्री के बारे में प्रतिक्रियाएं मिश्रित हैं, जो एक योजनाबद्ध राष्ट्रव्यापी विनिवेश का हिस्सा है।

ओरेगन और वाशिंगटन में किराना स्टोर के कर्मचारियों का प्रतिनिधित्व करने वाले यूनियन नेताओं की इस बारे में अलग-अलग राय है कि विलय से कर्मचारियों पर क्या असर पड़ेगा। जबकि क्रोगर के एक प्रवक्ता ने KOIN 6 न्यूज़ को बताया कि वे न्यू हैम्पशायर स्थित C&S होलसेल ग्रॉसर्स को संभावित बिक्री के बाद भी स्टोर खुले रखने और उन्हीं फ्रंटलाइन कर्मचारियों में से कई को काम पर रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं, लेकिन हर कोई इस बात से सहमत नहीं है कि इसका नतीजा यही होगा।

कुल मिलाकर, ओरेगन और वाशिंगटन में 186 क्रोगर और अल्बर्टसन स्टोर नई कंपनी को बेचे जा सकते हैं, जो कि C&S को प्रस्तावित 2.9 बिलियन डॉलर की बिक्री के लिए देश भर में 579 स्टोर का हिस्सा है। ओरेगन में 62 स्टोर बेचे जा सकते हैं, जबकि वाशिंगटन में 124 स्टोर और एक वितरण केंद्र बेचा जाएगा।

वाशिंगटन में WFCW 3000 के प्रवक्ता टॉम गीगर ने कहा कि उन्हें चिंता है कि इस तरह के विलय से, वादे के बावजूद, नौकरियां खत्म हो सकती हैं।

गीगर ने कहा, “हम वाशिंगटन राज्य में 25,000 से ज़्यादा, लगभग 30,000 किराना स्टोर कर्मचारियों का प्रतिनिधित्व करते हैं।” “सच तो यह है कि इस तरह की बिक्री से उनकी नौकरियाँ ख़तरे में पड़ जाएँगी।”

गीगर ने कहा कि यूनियन “विनिवेश कंपनी के रूप में सी एंड एस की आलोचना करती है” और उनका मानना ​​है कि “यह एक अच्छा संचालक नहीं है।”

इस बीच, ओरेगन में UFCW 555 के प्रवक्ता माइल्स एशैया ने कहा कि उनका संघ इसके विपरीत विचार रखता है।

“हमने इसे इस तरह से देखा कि अगर उन्हें नहीं तो फिर किसे?” एशैया ने कहा। “और वास्तव में किसी के पास इस सवाल का जवाब नहीं है। इसलिए हम विलय के पक्ष में आ गए।”

एशैया ने कहा कि यूनियन ने विनिवेश योजना के बारे में बात करने के लिए सी एंड एस के साथ मुलाकात की, उन्होंने कहा कि वे बातचीत से “प्रसन्न” थे और ईस्ट कोस्ट कंपनी को “वास्तव में किराना व्यवसाय पसंद आया।”

हालांकि सीएंडएस और क्रोगर दोनों ने कहा है कि वे विलय के परिणामस्वरूप शून्य स्टोर बंद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, लेकिन इस बिंदु पर सभी आशावादी नहीं हैं।

“इसमें कहा गया है कि विलय के परिणामस्वरूप कोई स्टोर बंद नहीं होगा,” गीगर ने कहा। “वे कभी नहीं कहते कि कोई स्टोर बंद नहीं होगा, है न?”

यह सब तब हुआ जब क्रोगर और अल्बर्टसन ने पिछले साल $1.9 बिलियन में C&S को केवल 413 स्टोर बेचने का प्रस्ताव रखा था। हालांकि, फरवरी में यूएस फेडरल ट्रेड कमीशन ने $24.6 बिलियन के विलय को रोकने के लिए मुकदमा दायर किया। यह स्पष्ट नहीं है कि नया प्रस्ताव विलय को जारी रखने की अनुमति देने के लिए विनियामकों को संतुष्ट करेगा या नहीं। 26 अगस्त को ओरेगन में संघीय अदालत में उस मुकदमे की सुनवाई आगे बढ़ाई जाएगी।



Source link

पिछला लेख“उन लोगों को भी अवसरों की ज़रूरत है”: नोआ ग्रैगसन ने FRM साइनिंग के बीच टोनी स्टीवर्ट के असंतुष्ट कर्मचारियों के लिए संभावित घरों को खिसका दिया
अगला लेखसंघीय अधिकारियों का कहना है कि हेडस्टोन विक्रेता ने सैकड़ों ‘शोकग्रस्त ग्राहकों’ से 1.5 मिलियन डॉलर चुराए हैं
जेनेट विलियम्स
जेनेट विलियम्स एक प्रतिष्ठित कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, समाजिक मुद्दों, और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। जेनेट की लेखन शैली स्पष्ट, रोचक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में विषय की गहराई और व्यापक शोध की झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की पूर्ण जानकारी प्रदान करती है। जेनेट विलियम्स ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया संस्थानों के साथ काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल सूचनाएँ प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। जेनेट के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जेनेट विलियम्स अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।