होम समाचार पोर्टलैंड के आसपास सप्ताह का सबसे ठंडा दिन गुरुवार रहेगा

पोर्टलैंड के आसपास सप्ताह का सबसे ठंडा दिन गुरुवार रहेगा

24
0
पोर्टलैंड के आसपास सप्ताह का सबसे ठंडा दिन गुरुवार रहेगा


पोर्टलैंड, ऑरे. (सिक्का) — अत्यधिक गर्मी के रिकॉर्ड तोड़ने के बाद गुरुवार को पोर्टलैंड में सप्ताह का सबसे ठंडा दिन आ गया।

गुरुवार को थोड़ी ठंड महसूस होने के बावजूद, पोर्टलैंड का तापमान औसत से लगभग 10 डिग्री अधिक रहेगा। कम से कम अगले सप्ताह तक गर्मी जैसी गर्मी कम होने की उम्मीद नहीं है। अगले सप्ताह के मध्य तक विलमेट घाटी के अधिकांश हिस्सों में अधिकतम तापमान 80 से 90 डिग्री के बीच रहेगा।

  • पोर्टलैंड के आसपास सप्ताह का सबसे ठंडा दिन गुरुवार रहेगा

औसत से ज़्यादा गर्मी और बारिश की कमी के कारण ओरेगन और वाशिंगटन में जंगल में आग लगने का ख़तरा बना रहेगा। असामान्य रूप से शुष्क परिस्थितियाँ प्रशांत उत्तर-पश्चिम में वापस आ रही हैं। जैसे-जैसे सापेक्ष आर्द्रता के मान, औसत से ज़्यादा तापमान और बारिश की कमी बढ़ती है, वैसे-वैसे आग लगने का ख़तरा भी बढ़ता है।

प्रशांत महासागर के उत्तर-पश्चिम में जल रही कई आग की वजह से पूर्वी ओरेगन और वाशिंगटन के आसमान में धुंध छाई रहेगी। उत्तर-पश्चिमी हवाएँ पोर्टलैंड क्षेत्र के आसमान को खराब वायु गुणवत्ता और धुंध से मुक्त रखेंगी।

सप्ताहांत तक आसमान साफ ​​रहेगा और तापमान सामान्य से अधिक रहेगा। इस सप्ताहांत दोपहर के कुछ समय में तापमान 90 डिग्री के आसपास रहेगा, लेकिन पोर्टलैंड के आसपास तापमान में गिरावट आएगी।

KOIN 6 के मौसम विज्ञानी जोश कोज़ार्ट ने पोर्टलैंड में गर्मी जैसा पूर्वानुमान व्यक्त किया है, क्योंकि बारिश नहीं होगी

बारिश की कमी के कारण पोर्टलैंड, वैंकूवर मेट्रो क्षेत्र में लगभग दो सप्ताह तक बारिश नहीं होगी। पिछली बार 27 जून को मात्र एक इंच बारिश हुई थी।



Source link

पिछला लेखकार्यक्रम: जोन्स कप 2024 में मजबूत समूह एथलेटिक्स
अगला लेखपॉवरबॉल खिलाड़ी 40 मिलियन डॉलर का जैकपॉट चूक गया – लेकिन फिर भी वाशिंगटन में बड़ी जीत हासिल की
जेनेट विलियम्स
जेनेट विलियम्स एक प्रतिष्ठित कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, समाजिक मुद्दों, और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। जेनेट की लेखन शैली स्पष्ट, रोचक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में विषय की गहराई और व्यापक शोध की झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की पूर्ण जानकारी प्रदान करती है। जेनेट विलियम्स ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया संस्थानों के साथ काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल सूचनाएँ प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। जेनेट के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जेनेट विलियम्स अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।