होम समाचार द किलर्स ने इंग्लैंड के प्रशंसकों को O2 पर उत्साहपूर्ण रात दी

द किलर्स ने इंग्लैंड के प्रशंसकों को O2 पर उत्साहपूर्ण रात दी

21
0
द किलर्स ने इंग्लैंड के प्रशंसकों को O2 पर उत्साहपूर्ण रात दी


द्वारा इयान यंग्स, संस्कृति संवाददाता

क्रिस फेल्प्स द किलर्स मंच परक्रिस फेल्प्स

द किलर्स अपने कार्यक्रम के अंत में, ड्रमर रोनी वन्नुची जूनियर के साथ इंग्लैंड की शर्ट पहने हुए

यूरो 2024 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के फुटबॉल खिलाड़ियों को भाग्य बुला रहा था – लेकिन बुधवार को लंदन के O2 एरिना में द किलर्स को देखने के लिए टिकट खरीदने वाले हजारों प्रशंसकों ने सोचा कि उन्हें मैच छोड़ना पड़ेगा।

हालाँकि, अमेरिकी रॉक बैंड के पास इसका समाधान था – उन्होंने बड़े पर्दे पर खेल का चरमोत्कर्ष दिखाकर भीड़ को प्रसन्न कर दिया।

और जब अंतिम सीटी बजने पर मैदान में उत्साह का माहौल था, तो बैंड ने तुरंत अपना उत्साहपूर्ण गीत मिस्टर ब्राइटसाइड शुरू करके जश्न को और भी तीव्र कर दिया।

“मैंने अपने समय में कुछ बहुत ही शानदार कार्यक्रमों में भाग लिया है और जब मुझे पता चला कि मेरे जन्मदिन का उपहार आज रात ओ2 में किलर्स के साथ सेमीफाइनल मुकाबला है, तो मेरी भावनाएं मिश्रित थीं।” लेखक और पत्रकार टिम शिपमैन ने एक्स पर लिखा.

“फिर उन्होंने ऐसा किया और हम उन्माद से मेरे पसंदीदा गीत पर पहुँच गए। पूर्णता।”

क्रिस फेल्प्स बड़े स्क्रीन पर इंग्लैंड के डेक्लेन राइस को जश्न मनाते हुए दिखाया गया है, अग्रभूमि में ड्रम किट हैक्रिस फेल्प्स

इंग्लैंड का जश्न बड़े पर्दे पर दिखाया गया

स्काई संवाददाता मार्टिन किम्बर ने लिखा: “संभवतः मेरे जीवन का सबसे रोमांचक क्षण। जब किलर्स ने इंग्लैंड की जीत से ठीक पहले यूरो का लाइवस्ट्रीम किया और उन्होंने मिस्टर ब्राइटसाइड के साथ हम पर हमला किया।”

एक अन्य प्रशंसक, अमेलिया ने लिखा,“इंग्लैंड का फाइनल में पहुंचना और उसके तुरंत बाद किलर्स का मिस्टर ब्राइटसाइड के साथ खेलना, अब हमेशा के लिए मेरे लिए एक मुख्य स्मृति बन जाएगा।”

गीत के बोल “मैं बस देख नहीं सकता, यह मुझे मार रहा है” आमतौर पर इंग्लैंड के खेलों के लिए उपयुक्त होते हैं, लेकिन खिलाड़ियों ने बुधवार के सेमीफाइनल पर नियंत्रण कर लिया जब स्थानापन्न स्ट्राइकर ओली वॉटकिंस ने 90वें मिनट में गोल किया।

क्रिस फेल्प्स, ब्रैंडन फ्लावर्स और डेव क्यूनिंग मंच पर स्क्रीन की ओर देखते हुएक्रिस फेल्प्स

ब्रैंडन फ्लावर्स और गिटारवादक डेव क्यूनिंग ने स्क्रीन पर मैच का अंत देखा

फ्रंटमैन ब्रैंडन फ्लावर्स को O2 स्टेज के सामने प्रशंसकों के साथ अंतिम क्षणों को देखते हुए देखा गया, इससे पहले कि फुल-टाइम सीटी बजते ही उत्साहित भीड़ पर लाल और सफेद झंडे फहराए गए।

ड्रमर रोनी वन्नुची जूनियर इंग्लैंड की शर्ट पहनकर पुनः सामने आये।

“आज रात हम इंग्लैंड के लिए खेले!” बैंड ने पोस्ट कियासाथ में सेंट जॉर्ज क्रॉस को दर्शाने वाला ध्वज इमोजी भी है।

बुधवार का शो, बैंड के यूके दौरे के अंत में, एरिना में आयोजित छः कार्यक्रमों में से पांचवां था।

अब वे स्पेन जाएंगे, शनिवार को मैड्रिड में एक फेस्टिवल खेलेंगे। लेकिन रविवार को उनका कोई कार्यक्रम नहीं है, इसलिए उन्हें यूरो 2024 के फाइनल में इंग्लैंड और स्पेन के बीच होने वाले मैच में टीम बदलने की जरूरत नहीं पड़ेगी।



Source link

पिछला लेखलातविया में ‘प्रभावशाली’ फीबा ओक्यूटी कार्यकाल के बाद गिलास स्वदेश लौटे
अगला लेखक्या आपकी दाढ़ी लाल है और उसमें खुजली हो रही है? यह बहुत ज़्यादा तनाव का संकेत हो सकता है
जेनेट विलियम्स
जेनेट विलियम्स एक प्रतिष्ठित कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, समाजिक मुद्दों, और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। जेनेट की लेखन शैली स्पष्ट, रोचक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में विषय की गहराई और व्यापक शोध की झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की पूर्ण जानकारी प्रदान करती है। जेनेट विलियम्स ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया संस्थानों के साथ काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल सूचनाएँ प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। जेनेट के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जेनेट विलियम्स अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।