होम समाचार ट्रम्प के उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार: रिपब्लिकन का उप-राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार...

ट्रम्प के उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार: रिपब्लिकन का उप-राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार कौन होगा?

18
0
ट्रम्प के उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार: रिपब्लिकन का उप-राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार कौन होगा?


45 वर्षीय बायरन डोनाल्ड्स ने अश्वेत रूढ़िवाद की छवि को बढ़ाने में मदद की है।

न्यूयॉर्क में एकल माता के घर जन्मे श्री डोनाल्ड्स ने 2012 में फ्लोरिडा की स्थानीय राजनीति में प्रवेश करने से पहले बैंकिंग, बीमा और वित्त क्षेत्र में काम किया था।

फ्लोरिडा प्रतिनिधि सभा में चार साल तक रहने के बाद, वह 2020 से अमेरिकी सदन में कार्यरत हैं, तथा वाशिंगटन में अपनी पार्टी के दक्षिणपंथी धड़े का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

15 जून को, मि. डोनाल्ड्स ने मिशिगन में एक अभियान कार्यक्रम में ट्रम्प के साथ भाग लिया, जिसका उद्देश्य अश्वेत मतदाताओं को जीतना था। पूर्व राष्ट्रपति ने खुले तौर पर मि. डोनाल्ड्स को संभावित साथी के रूप में पेश किया।

ट्रंप ने कहा, “बायरन डोनाल्ड्स एक अविश्वसनीय व्यक्ति हैं, और मैंने देखा कि वे संभावित उपराष्ट्रपतियों की सूची में हैं।” “क्या कोई उन्हें उपराष्ट्रपति के रूप में देखना चाहेगा?”

फॉक्स न्यूज के साथ एक साक्षात्कार में जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने ट्रम्प के साथ इस नौकरी पर चर्चा की थी, तो उन्होंने चुप्पी साध ली।

“शायद, शायद नहीं,” श्री डोनाल्ड्स ने कहा। “मैं यह बात अपने तक ही रखूंगा।”

कांग्रेस सदस्य ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि राष्ट्रपति ट्रम्प एक बहुत बढ़िया निर्णय लेने जा रहे हैं।” “जाहिर है कि यह उनका निर्णय है, सिर्फ़ उनका निर्णय।”

हाल के दिनों में उनके इस पद पर शामिल होने की चर्चाएं शांत हो गई हैं, क्योंकि अमेरिकी मीडिया ने खबर दी है कि ट्रम्प की सूची छोटी हो गई है।



Source link

पिछला लेखकाई बल्लुंगय अपनी योग्यता साबित करने को उत्सुक
अगला लेखफ्लोरिडा को मेडिकेड कवरेज खोने वाले मरीजों को बहाल करने के लिए मजबूर करने के मामले में सुनवाई शुरू हुई
जेनेट विलियम्स
जेनेट विलियम्स एक प्रतिष्ठित कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, समाजिक मुद्दों, और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। जेनेट की लेखन शैली स्पष्ट, रोचक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में विषय की गहराई और व्यापक शोध की झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की पूर्ण जानकारी प्रदान करती है। जेनेट विलियम्स ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया संस्थानों के साथ काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल सूचनाएँ प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। जेनेट के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जेनेट विलियम्स अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।