होम समाचार टूर डी फ्रांस: बिनियम गिरमे ने स्टेज 12 पर तीसरी जीत हासिल...

टूर डी फ्रांस: बिनियम गिरमे ने स्टेज 12 पर तीसरी जीत हासिल की

20
0
टूर डी फ्रांस: बिनियम गिरमे ने स्टेज 12 पर तीसरी जीत हासिल की


इतिहास रचने वाले बिनियम गिरमे ने इस वर्ष टूर डी फ्रांस के 12वें चरण में अपनी तीसरी जीत दर्ज की और ग्रीन जर्सी अंक की लड़ाई में अपनी बढ़त को और मजबूत कर लिया।

इरीट्रिया के गिर्मे टूर डी फ्रांस का पहला चरण जीतने वाले पहले अश्वेत अफ्रीकी बन गए, उन्होंने तीसरे चरण में जीत हासिल की तथा आठवें चरण में भी विजय प्राप्त की।

24 वर्षीय गिर्मे ने विलेन्यूवे-सुर-लोट में एक उन्मत्त बंच स्प्रिंट में वाउट वान एर्ट और अर्नो डेमारे को हराया और अब अंक वर्गीकरण में जैस्पर फिलिप्सन से 111 अंक आगे हैं।

तादेज पोगाकर ने शीर्ष स्थान बरकरार रखा है और वे रेम्को इवेनपोल से एक मिनट छह सेकंड आगे हैं, जबकि गत चैंपियन जोनास विंगेगार्ड उनसे आठ सेकंड पीछे हैं।

पालन ​​करने के लिए और अधिक।



Source link

पिछला लेखऑस्टिन और मियामी ने 2025 तक एफ1 स्प्रिंट रेस को बरकरार रखा, बेल्जियम ने ऑस्ट्रिया की जगह ली
अगला लेखLGBTQ लोगों के लिए, मैत्रीपूर्ण राज्यों में जाना महंगा पड़ता है
जेनेट विलियम्स
जेनेट विलियम्स एक प्रतिष्ठित कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, समाजिक मुद्दों, और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। जेनेट की लेखन शैली स्पष्ट, रोचक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में विषय की गहराई और व्यापक शोध की झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की पूर्ण जानकारी प्रदान करती है। जेनेट विलियम्स ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया संस्थानों के साथ काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल सूचनाएँ प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। जेनेट के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जेनेट विलियम्स अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।