होम समाचार ‘क्रॉसबो हॉरर’ और इंग्लैंड का ‘अंतिम क्षण का गौरव’

‘क्रॉसबो हॉरर’ और इंग्लैंड का ‘अंतिम क्षण का गौरव’

12
0
‘क्रॉसबो हॉरर’ और इंग्लैंड का ‘अंतिम क्षण का गौरव’


डेली मेल का मुखपृष्ठ 11/07/24

डेली मेल में “क्रॉसबो हॉरर” शीर्षक है, जो हर्टफोर्डशायर के एक घर पर हुए हमले के बारे में बताने वाले कई अख़बारों में से एक है, जिसमें बीबीसी रेसिंग कमेंटेटर जॉन हंट की पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर दी गई थी। संदिग्ध काइल क्लिफोर्ड, 26, को गिरफ़्तार कर लिया गया है। अन्य अधिकांश अख़बारों की तरह, मेल ने भी यूरो 2024 में नीदरलैंड पर इंग्लैंड की जीत को उजागर करने के लिए जगह बनाई है। “सुपर-सब” ओली वॉटकिंस के 90वें मिनट के गोल ने टीम को सेमीफ़ाइनल में “आखिरी मिनट की जीत” दिलाई, ऐसा इसमें कहा गया है।

टाइम्स मुखपृष्ठ 11/07/24

टाइम्स ने अपने पहले पन्ने पर क्रॉसबो हमले की शिकार 61 वर्षीय कैरोल हंट, 28 वर्षीय हन्नाह हंट और 25 वर्षीय लुईस हंट की तस्वीरें छापी हैं। इस मामले पर इसकी कहानी पूर्व सैनिक काइल क्लिफोर्ड की गिरफ्तारी पर केंद्रित है।

डेली मिरर का मुखपृष्ठ 11/07/24

डेली मिरर की रिपोर्ट के अनुसार रेस कमेंटेटर जॉन हंट ही वह व्यक्ति थे जिन्होंने हमले के बाद अपनी पत्नी और बेटियों को ढूंढा। इसकी हेडलाइन है: “बीबीसी मैन का परिवार मारा गया”।

डेली टेलीग्राफ का मुखपृष्ठ 11/07/24

डेली टेलीग्राफ की हत्याओं पर छपी खबर में कहा गया है कि गृह सचिव यवेट कूपर ने हमले के कुछ ही घंटों के भीतर घोषणा की कि वह क्रॉसबो की बिक्री पर प्रतिबंध लगाने के बारे में तत्काल विचार करेंगी।

डेली एक्सप्रेस का मुखपृष्ठ 11/07/24

डेली एक्सप्रेस का कहना है कि क्रॉसबो हमले के संदिग्ध को “बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान” के बाद पकड़ लिया गया। नीदरलैंड पर इंग्लैंड की 2-1 की फुटबॉल जीत पर, एक्सप्रेस ने गोल स्कोरर ओली वॉटकिंस की तस्वीरें जश्न मना रहे प्रशंसकों के साथ शीर्षक के तहत दिखाईं, “क्या यह आखिरकार घर आ रहा है?”

डेली स्टार का मुखपृष्ठ 11/07/24

डेली स्टार ने लिखा, “क्या रात थी। सुपरसब ओली के आखिरी दम पर किए गए गोल ने हमें फाइनल में पहुंचा दिया।”

मेट्रो का मुखपृष्ठ 11/07/24

मेट्रो में शीर्षक है, “नीदरलैंड पर संदेह है!”, जिसमें उस अंतिम गोल की खबर दी गई है जिसके कारण इंग्लैंड ने नीदरलैंड को हराया, जिससे थ्री लॉयन्स लगातार दूसरी बार यूरो फाइनल में पहुंच गया।

गार्जियन का मुखपृष्ठ 11/07/24

गार्जियन का कहना है कि सेमीफाइनल में जीत के बाद इंग्लैंड “स्वप्नलोक” में है। इसकी मुख्य कहानी में इंग्लैंड और वेल्स की जेलों में भीड़भाड़ पर ब्रिटेन के प्रधानमंत्री सर कीर स्टारमर की टिप्पणियों की रिपोर्ट है। गार्जियन का कहना है कि प्रधानमंत्री, जो अहिंसक अपराधियों की शीघ्र रिहाई योजना की घोषणा करने वाले हैं, ने कहा है कि स्थिति “चौंकाने वाली” है और पिछली टोरी सरकार की “पूरी तरह से विफलता” है। पूर्व कंजर्वेटिव न्याय सचिव एलेक्स चाक ने टुडे पॉडकास्ट को बताया कि शीघ्र रिहाई “आगे बढ़ने का सही तरीका” है, लेकिन दीर्घकालिक समाधान की आवश्यकता है।

मैं 11/07/24 के लिए मुखपृष्ठ

इस अखबार में इंग्लैंड के कप्तान हैरी केन की तस्वीर है, जो टीम की यूरो 2024 जीत का जश्न मना रहे हैं और उनके साथ गोल करने वाले ओली वॉटकिंस भी हैं। अखबार ने अपने पहले पन्ने पर एक एक्सक्लूसिव खबर भी छापी है – जिसमें बताया गया है कि सरकार जल कंपनियों को मजबूर करेगी कि अगर वे अपने सीवेज नेटवर्क को अपग्रेड करने में विफल रहती हैं, तो वे ग्राहकों को रिफंड करें।

फाइनेंशियल टाइम्स का मुखपृष्ठ 11/07/24

फाइनेंशियल टाइम्स ने जो बिडेन के फिर से चुनाव लड़ने पर ध्यान केंद्रित किया है। एफ़टी का कहना है कि अमेरिकी राष्ट्रपति को “दोहरे झटके” लगे हैं, जब अभिनेता जॉर्ज क्लूनी ने उनसे पद छोड़ने के लिए कहा और दिग्गज डेमोक्रेट नैन्सी पेलोसी ने कहा कि उन्हें अपनी उम्र और स्वास्थ्य को लेकर चिंताओं के बीच अपने भविष्य के बारे में “निर्णय” लेना है।

समाचार दैनिक बैनर
समाचार दैनिक बैनर



Source link

पिछला लेखयूएएपी फाइनलिस्ट एनयू, यूएसटी ने सुपर लीग में विपरीत शुरुआत की
अगला लेखपेलोसी और अन्य ने बिडेन से पूछा: क्या यह आपका अंतिम उत्तर है?
जेनेट विलियम्स
जेनेट विलियम्स एक प्रतिष्ठित कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, समाजिक मुद्दों, और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। जेनेट की लेखन शैली स्पष्ट, रोचक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में विषय की गहराई और व्यापक शोध की झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की पूर्ण जानकारी प्रदान करती है। जेनेट विलियम्स ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया संस्थानों के साथ काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल सूचनाएँ प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। जेनेट के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जेनेट विलियम्स अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।