होम समाचार ओली वॉटकिंस: एस्टन विला के स्ट्राइकर ने इंग्लैंड के लिए अपना मौका...

ओली वॉटकिंस: एस्टन विला के स्ट्राइकर ने इंग्लैंड के लिए अपना मौका भुनाया

19
0
ओली वॉटकिंस: एस्टन विला के स्ट्राइकर ने इंग्लैंड के लिए अपना मौका भुनाया


वॉटकिंस ने विला के लिए 169 खेलों में 70 गोल किए हैं, तथा पिछले सीजन में 19 प्रीमियर लीग गोल दागकर अपने क्लब को चैंपियंस लीग में पहुंचाया।

ब्रेंटफोर्ड और विला में उनका प्रबंधन करने वाले डीन स्मिथ ने कहा: “मैं अब उन्हें देखता हूं – वह अधिक स्वार्थी खिलाड़ी बन गए हैं, जो अच्छी बात है।”

“उसकी सबसे बड़ी ताकत ही उसकी सबसे बड़ी कमजोरी हो सकती है। वह किसी बात को लेकर खुद को दोषी मान सकता है, लेकिन यह उसे प्रेरित भी करेगा।”

“उनका भावनात्मक नियंत्रण अब उन्हें यह स्वीकार करने की अनुमति देता है कि ‘मैं अवसर चूक जाऊंगा, लेकिन मैं अगले अवसर के लिए तैयार रहूंगा।'”

पिछले महीने ही वॉटकिंस ने कहा था: “जब मैं पहली बार विला गया था, तब मुझे 30 मिलियन पाउंड में खरीदा गया था और मैं अभी भी अनिश्चित था कि मैं वहां रहने के लायक हूं या नहीं।

“मैंने प्रीमियर लीग में ऐसा नहीं किया था, इसलिए मैं कहूंगा कि पहले भी ऐसा कुछ हुआ था। लेकिन अब मैं वास्तव में अच्छी स्थिति में हूं।”

“मेरा यह साल वाकई बहुत अच्छा रहा, लीग में मैंने सबसे ज्यादा असिस्ट किए, बहुत सारे गोल किए और फिर भी लोग मुझे यूरो में आने वाली अपनी टीम में शामिल नहीं कर रहे थे।

“हर किसी की अपनी राय होती है, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता कि मेरी इतनी बड़ी पहचान है कि मेरे बारे में बात की जाए। या अगर मुझे टीम से बाहर रखा जाता, तो लोग कहते: ‘ओह, मुझे विश्वास नहीं होता कि उन्होंने ओली वॉटकिंस को नहीं चुना।’

“मैं खुश हूं कि मैं अब यहां हूं।”

और गैरेथ साउथगेट भी ऐसा ही है।

उन्होंने कहा, “ओली ने हर दिन प्रशिक्षण लिया है और पूरे समूह की तरह खेलने के लिए तैयार है।”

“ग्रुप में बहुत सारे नए खिलाड़ी हैं। उनमें से आधे किसी टूर्नामेंट में नहीं गए हैं, लेकिन वे बहुत अच्छी तरह से घुलमिल गए हैं, एक-दूसरे का साथ देते हैं और आज की रात इसका एक अच्छा उदाहरण है।”



Source link

पिछला लेखपीएलडीटी ने प्लेमेकिंग की कमी को दूर करने के लिए ड्राफ्ट का उपयोग किया
अगला लेखयूरोप में चुनाव परिणाम बिडेन के जाने का एक और कारण बताते हैं
जेनेट विलियम्स
जेनेट विलियम्स एक प्रतिष्ठित कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, समाजिक मुद्दों, और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। जेनेट की लेखन शैली स्पष्ट, रोचक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में विषय की गहराई और व्यापक शोध की झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की पूर्ण जानकारी प्रदान करती है। जेनेट विलियम्स ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया संस्थानों के साथ काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल सूचनाएँ प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। जेनेट के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जेनेट विलियम्स अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।