होम समाचार उरुग्वे मैच के बाद लिवरपूल के डार्विन नुनेज़ प्रशंसकों से भिड़ गए

उरुग्वे मैच के बाद लिवरपूल के डार्विन नुनेज़ प्रशंसकों से भिड़ गए

43
0
उरुग्वे मैच के बाद लिवरपूल के डार्विन नुनेज़ प्रशंसकों से भिड़ गए


लिवरपूल के फुटबॉलर डार्विन नुनेज़ बुधवार शाम को अपनी राष्ट्रीय टीम उरुग्वे की हार के बाद दर्शकों के साथ विवाद में शामिल हो गए।

कोपा अमेरिका सेमीफाइनल में अंतिम सीटी बजने के बाद स्ट्राइकर को स्टैंड में कोलंबिया के प्रशंसकों से भिड़ते हुए देखा गया था।

उरुग्वे आउटलेट के अनुसार देशखिलाड़ियों के मित्रों और परिवार के सदस्यों के निकट ही अव्यवस्था फैल गई।

नुनेज़ ने अभी तक इस घटना पर सार्वजनिक रूप से कोई टिप्पणी नहीं की है।

टीवी कैमरों और प्रशंसकों ने नुनेज़ की रेलिंग पर चढ़ने और उत्तरी कैरोलिना के चार्लोट में बैंक ऑफ अमेरिका स्टेडियम के भीड़ भरे स्टैंड में जाने की तस्वीरें कैद कीं।

इसके बाद उन्हें कोलंबिया के प्रशंसकों से भिड़ते हुए देखा गया, जबकि अन्य प्रशंसकों ने उन्हें रोकने की कोशिश की।

इस घटना में कथित तौर पर उरुग्वे के अन्य खिलाड़ी भी शामिल थे।

उरुग्वे के कप्तान जोस मारिया गिमनेज़ ने कहा कि खिलाड़ी अपने परिवारों की रक्षा करने की कोशिश कर रहे थे, उन्होंने भीड़ में मौजूद स्थिति को “आपदा” बताया, रॉयटर्स ने रिपोर्ट किया।

उन्होंने आगे कहा: “वहां कोई पुलिस नहीं थी और हमें अपने परिवारों की रक्षा करनी थी। यह दो या तीन लोगों की गलती है जिन्होंने बहुत ज़्यादा शराब पी ली थी और उन्हें पीना नहीं आता।”

यह घटना तब घटी जब उरुग्वे को कोलंबिया के खिलाफ अंतिम चार के मैच में 1-0 से हार का सामना करना पड़ा, जिससे वह सोमवार को होने वाले कोपा अमेरिका फाइनल में जगह बनाने से वंचित हो गया।

भीड़ में अव्यवस्था शुरू होने से कुछ समय पहले, मैच समाप्त होने के बाद खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ के बीच मैदान पर झड़प हुई थी।

नुनेज़ ने उरुग्वे के लिए खेल की शुरुआत की, लेकिन गोल के लिए अपने चार प्रयासों में से एक को भी सफल नहीं बना सके।

लिवरपूल ने जून 2022 में पुर्तगाली टीम बेनफिका से शुरुआती £64 मिलियन में इस फॉरवर्ड को साइन किया था। उन्होंने क्लब के लिए 65 मैचों में 20 गोल किए हैं।

बीबीसी न्यूज़ ने टिप्पणी के लिए नुनेज़ के प्रतिनिधि से संपर्क किया है।



Source link

पिछला लेखपेरिस ओलंपिक के लिए स्टीफन करी के बलिदान के बारे में प्रकाश में आने पर लेब्रोन जेम्स के पास स्टीफन करी की सार्वजनिक माफी के लिए दो शब्द हैं
अगला लेखफ्लोरिडा विश्वविद्यालय ने परिसर में फिलिस्तीन समर्थक प्रदर्शनों में गिरफ्तार छात्रों को निलंबित कर दिया
जेनेट विलियम्स
जेनेट विलियम्स एक प्रतिष्ठित कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, समाजिक मुद्दों, और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। जेनेट की लेखन शैली स्पष्ट, रोचक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में विषय की गहराई और व्यापक शोध की झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की पूर्ण जानकारी प्रदान करती है। जेनेट विलियम्स ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया संस्थानों के साथ काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल सूचनाएँ प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। जेनेट के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जेनेट विलियम्स अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।