होम मनोरंजन “एक्सप्रेशन”: ड्वेन वेड ने बेटी के साथ नाखून पेंट करने और इसके...

“एक्सप्रेशन”: ड्वेन वेड ने बेटी के साथ नाखून पेंट करने और इसके पीछे की व्यावसायिक योजना के बारे में बताया

18
0
“एक्सप्रेशन”: ड्वेन वेड ने बेटी के साथ नाखून पेंट करने और इसके पीछे की व्यावसायिक योजना के बारे में बताया


द्व्यने वादे अपने हर जुनून को व्यवसाय में बदल रहा है। 2007 की गर्मियों में ही डी-वेड ने अपना पहला मैनीक्योर करवाया और खुद को अभिव्यक्त करने और खुद से प्यार करने का तरीका सीखा। वह अभी भी मैनीक्योर और पेडीक्योर करवाता है और अपनी बेटी के लिए भी करवाता है। फ्लैश के लिए इसे व्यवसाय में बदलने का समय आ गया था। और सौभाग्य से, हमें जल्द ही एक मिल सकता है।

सीबीएस मॉर्निंग्स पर जेरिका डंकन के साथ एक साक्षात्कार के लिए उपस्थित हुए, 3x चैंपियन ने अपने नाखूनों पर रंग लगाया। जब उनसे पूछा गया कि इसके पीछे क्या प्रेरणा थी, तो वेड ने एक शब्द कहा –“अभिव्यक्ति।” वेड खुद को रचनात्मक और अभिव्यंजक मानते हैं और इसे किसी खास रूप तक सीमित नहीं रखते। फैशन को एक क्षेत्र के रूप में इस्तेमाल करके एक ब्रांड भी लॉन्च करने वाले वेड के लिए मैनीक्योर में काम करना कोई मुश्किल काम नहीं था।

उन्होंने बताया कि वह इस बारे में काफी समय से सोच रहे थे। मैं वास्तव में नेल लाइन में कूदने के बारे में सोच रहा हूँ… हाँ, मैं इसके बारे में सोच रहा हूँ। जैसे कि मैं इतने लंबे समय से इसमें हूँ। और मैं ऐसा हूँ, आप जानते हैं कि, यह एक अच्छा समय हो सकता है, लेकिन मुझे कुछ अच्छे विचार मिले हैं और मैं खोज कर रहा हूँ। मैं खोज करने के बारे में अपने आप से कुछ बातचीत कर रहा हूँ,” वेड ने कहा।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इस प्रोजेक्ट को शुरू करने की उनकी प्रेरणाओं में से एक उनकी 6 वर्षीय बेटी काविया और उसके साथ समय बिताना है। वास्तव में, यह उनके मैनीक्योर रूटीन का सबसे पसंदीदा हिस्सा रहा है।जब बात इस बात की आती है तो मेरी पसंदीदा चीजों में से एक है अपनी बेटी के साथ बैठना और अपने नाखूनों को रंगना और उसके नाखूनों को रंगना। यही वह समय है जब हम एक-दूसरे से जुड़ते हैं। मैं कुछ ऐसा करती हूँ जो उसे पसंद है और जो मुझे भी पसंद है,” उन्होंने निष्कर्ष निकाला।

हालांकि यह वेड के लिए एक यादगार पल बन गया है, लेकिन सार्वजनिक मंच पर यह हमेशा अच्छा नहीं रहा है। पहले भी उन्हें अपने नाखूनों को रंगने के लिए बहुत नफ़रत का सामना करना पड़ा है। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि इसकी शुरुआत खुद से प्यार करने के एक तरीके के रूप में हुई थी। लगातार अभ्यास के कारण अपने टूटे हुए नाखूनों की खराब स्थिति को देखकर उन्हें उन पर ज़्यादा ध्यान देने की ज़रूरत महसूस हुई। यहीं से शुरुआत हुई।

ड्वेन वेड माइकल जॉर्डन की पारदर्शी ‘नेल पॉलिश’ से प्रेरित थे

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

शुरुआत में वह अपने नाखूनों को सिर्फ़ छुट्टियों के दौरान ही रंगते थे। लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने अभ्यास और खेलों में भी इसे लगाने का फ़ैसला किया और हर जगह से प्रेरणा लेने लगे। एक दिन उन्हें बास्केटबॉल के महान खिलाड़ी से एक और विचार मिला। माइकल जॉर्डन. द शिकागो बैल लीजेंड ने अपने नाखूनों पर पारदर्शी नेल पॉलिश लगाई हुई थी और तभी वेड ने भी उसे आजमाया। “मैंने एमजे के नाखून देखे और एमजे के नाखूनों पर साफ पॉलिश थी।” उन्होंने स्वीकार किया कि पहले तो उन्हें झिझक हुई लेकिन धीरे-धीरे उसकी मानसिकता बदल गई।

2023 में हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल होने के दौरान, वेड ने लाल, काले और स्पष्ट नेल पॉलिश पहनी थी जो प्रतिनिधित्व करती है मायामी की गर्मीयह पूरी तरह से प्रेरणा और अभिव्यक्ति के बारे में था।

लेकिन सबसे बढ़कर, वेड के पिता ड्वेन वेड सीनियर पहले व्यक्ति थे जिन्होंने चैंपियन को प्रेरित किया और उसे आत्म-प्रेम सिखाया। वेड ने बताया कि कैसे उनके पिता हमेशा उनका बहुत ख्याल रखते थे और उस देखभाल ने उन्हें गहराई से प्रभावित किया।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इस तरह के और अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें, तथा शैक के पूर्व एजेंट लियोनार्ड अरमाटो का शैक-कोबे विवाद, कैटलिन क्लार्क की ओलंपिक में अनदेखी, तथा अन्य के बारे में क्या कहना है, यह जानने के लिए यह वीडियो देखें।



Source link

पिछला लेखमार्था कालीफैटिडिस ने कहा कि उन्हें 15 साल पहले स्तन प्रत्यारोपण कराने का अफसोस है, क्योंकि उन्होंने अपनी 15,000 डॉलर की प्रत्यारोपण सर्जरी के परिणाम साझा किए हैं।
अगला लेखपानी के बिल में X से X प्रतिशत तक की वृद्धि होने वाली है
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।