Followers

पिता ने शादी में 20 लाख खर्च किये, ससुराल वाले मांग रहे थे क्रेटा कार, लटकी मिली बेटी की लाश

faridabad-surajkund-thana-neha-dahej-murder-case-fir-4-news 

फरीदाबाद, 5 जनवरी: सूरजकुंड थाने में दहेज़ और हत्या का एक मामला दर्ज हुआ है, पुलिस ने मायके वालों की शिकायत पर IPC 304B, 34 के तहत मुकदमा नंबर 4, दिनांक 3 जनवरी 2021 दर्ज कर लिया है और आरोपी पति राहुल गुप्ता और सास इंद्रादेवी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. अन्य आरोपी अक्षय जमाई और नन्द रश्मि, मोहित बड़ा जमाई और रूचि बड़ी नन्द मौके से फरार हो गए हैं.

शिकायतकर्ता ने बताया क़ि वारदात के दिन ये सभी लोग घर पर मौजूद थे, मृतक नेहा को दहेज़ के लिए बहुत टॉर्चर किया जाता था, या तो उसकी ह्त्या की गयी है और मारकर लटकाया गया है या इनसे तंग आकर उसने खुद फांसी लगाई है. बता दें कि नेहा की लाश बाथरूम में पंखे से लटकी हुई मिली है.

FIR में दर्ज सूचना के मुताबिक़ - दिल्ली मदनगीर निवासी बालकिशन गुप्ता ने लिखा - उनकी बेटी नेहा की उम्र करीब 29 साल थी, उन्होंने नेहा की शादी राहुल गुप्ता पुत्र सुशील कुमार गुप्ता निवासी G/2/216, साउथ एन्ड अपार्टमेंट, इरोज गार्डन फरीदाबाद में दिनांक 6 जुलाई 2019 को हुई थी.

उन्होंने बताया कि शादी में उन्होंने 18-20 लाख रुपये खर्च किये थे लेकिन नेहा के पति राहुल गुप्ता, सास इन्द्रादेवी व् नन्द रश्मि मेरे द्वारा शादी में दिए गए दान दहेज़ से खुश नहीं थे और नेहा को बार बार बोलते थे हमें क्रेटा गाडी चाहिए और तुम्हारे पिता ने Qwid गाडी दी है, जो छोटी है, अपने पिता से कहो कि हमें क्रेटा कार दें. मैंने उनसे बोला कि अभी हमारे पास पैसे नहीं हैं, जब पैसे हो जाएंगे तो आपकी मांग पूरी कर देंगे।

इसके बाद आरोपी मेरा दामाद राहुल गुप्ता, इंद्रादेवी, रश्मि मेरी बेटी नेहा के साथ किराए के मकान में रहने लगे इसके बाद भी राहुल का बड़ा जीजा मोहित, बड़ी बहन रूचि, इंद्रादेवी, राहुल व् उसकी छोटी बहन रश्मि मेरी बेटी नेहा को फिजिकली व मेंटली टॉर्चर करते थे और क्रेटा गाडी की मांग करते थे.

दिनांक 2 जनवरी 2021 को रात 3.52 बजे मेरे दामाद राहुल का फोन मेरे छोटे बेटे राहुल के पास आया जिसनें बताया कि नेहा करीब ढाई घंटे से बाथरुम में बंद है और दरवाजा नहीं खोल रही है, यह बात मेरे राहुल ने मुझे बतायी तो मैं अपने बेटे राहुल, हनी, अपनी पत्नी रेखा व अपने रिश्तेदारों के साथ अपनी बेटी नेहा के किराए के मकान पर आया और बाथरूम का दरवाजा ठोकर मारकर खोला तो मेरी बेटी नेहा बाथरूम में लगे पंखे से लटकी हुई मिली जिसकी मृत्यु हो चुकी थी.

मुझे पता चला कि रात को राहुल की छोटी बहन रश्मी व जीजा अक्षय भी वहां पर आये थे और राहुल व् अक्षय के साथ शराब पी थी और राहुल, इन्द्रदेवी, अक्षय व् रश्मी ने नेहा को क्रेटा गाडी लाने के लिए मानसिक तौर पर काफी परेशान किया था और मेरी बेटी नेहा को मारकर बाथरूम में पंखे से लटका दिया है, इन दहेज़ लोभी व्यक्तियों के खिलाफ कार्यवाही की जाय.

fir-4-neha-murder-case

पुलिस ने शिकायत पर कार्यवाही करते हुए नेहा के पति राहुल गुप्ता और सास इंद्रादेवी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है, अन्य आरोपी फरार हैं.

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करें

loading...

Crime

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: