Followers

Nikita Tomer की आत्या को न्याय के लिए करना पड़ेगा इन्तजार, एनकाउंटर के बजाय तौसीफ भेजा गया जेल

Faridabad Nikita Tomer case latest update, Nikita Tomer murder accused Tausif and Ajru sent Nimka Jail

 nikita-tomer-case-latest-news-faridabad-tausif-ajru-sent-jail

फरीदाबाद, 29 अक्टूबर: फरीदाबाद की शहीद बेटी निकिता तोमर की आत्मा को न्याय के लिए इन्तजार करना पड़ेगा, पुलिस ने निकिता को दिन दहाड़े गोली मारने वाले बदमाश तौसीफ का एनकाउंटर करने के बजाय उसे जेल भेज दिया है, तौसीफ के अलावा उसे हथियार उपलब्ध कराने वाले बदमाश अजरू को भी जेल भेजा गया है, रेहान को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निकिता तोमर के परिवार के लोग दोषियों को गोली  मारने की मांग कर रहे हैं, फरीदाबाद के लोग भी ऐसी ही मांग कर रहे हैं लेकिन कानून में जान बूझकर एनकाउंटर जैसा कोई प्रावधान नहीं है, लोग सोच रहे थे कि जिस तरफ से यूपी में गाडी पलटकर एनकाउंटर किये जाते हैं उसी तरह से फरीदाबाद में किया जाएगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

निकिता केस से सम्बंधित पुलिस प्रेस नोट 

निकिता मर्डर केस की तेजी से जांच करने के लिए पुलिस आयुक्त महोदय ओपी सिहं  ने DCP क्राइम की देखरेख में SIT का गठन किया है। SIT द्वारा की जारही अनुसंधान की DCP अपराध के द्वारा रोज  निगरानी रखी जाएगी।

DCP क्राइम अनिल यादव SIT के अध्यक्ष जिसके 4 सदस्य है। जिसमे क्राइम ब्राचं  प्रभारी अनिल, सब इंस्पेक्टर रामवीर संजय कॉलोनी पुलिस चौकी से, Asi कप्तान सिंह क्राईम ब्राचं DLF से और प्रधान सिपाही दिनेश कुमार क्राईम ब्राचं सै० 17 को शामिल किया गया है। 

मुख्य आरोपी तौसीफ  को अवैध देसी कट्टा उपलब्ध कराने वाला आरोपी अजरु सहित दोनों को आज अदालत के पेशकर जेल भेजा गया है।

आरोपी रेहान को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपी अजरू को नुह से गिरफ्तार किया गया था। वारदात में प्रयोग गाड़ी को सोहना तावडू रोड से   बरामद कर लिया गया है। इस केस में तेजी से अनुसंधान जारी है।

पुलिस आयुक्त श्रीमान ओपी सिहं ने कहा है की अनुसंधान अतिशिघ्र पूरा करके आरोपीयों को कड़ी सजा दिलाने के लिए चार्जसीट जल्द अदालत मे फाइल की जाएगी।

वैज्ञानिक पहलू व अन्य पुख्ता सबूत के आधार पर गहनता से अनुसंधान करके आरोपियों को जल्द कड़ी सजा दिलवाई जाएगी। 

फेसबुक पर Latest ख़बरें-वीडियो देखने के लिए नीचे Like Page बटन पर क्लिक करें

loading...

Crime

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: