Followers

निकिता तोमर के परिवार से मिली कुमारी शैलजा, उसके बाद BJP नेताओं के खिलाफ थाने पहुंचे कांग्रेसी

Haryana State Congress President Kumari Selja meet Nikita Tomer family on 29 October 2020
nikita-tomer-case-latest-news-kumari-selja-meet-family-faridabad

फरीदाबाद, 29 अक्टूबर: फरीदाबाद की बहादुर बेटी शहीद निकिता तोमर के परिवार से मिलने और निकिता तोमर को श्रद्धांजलि देने के लिए हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल भी फरीदाबाद पहुंचे, उनके साथ जिले के तमाम कांग्रेसी नेता भी थे लेकिन इस दौरान कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी होने लगी. बाद में कांग्रेसी नेता भाजपा नेताओं के खिलाफ FIR लिखवाने थाने पहुँच गए.

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने आरोप लगाया कि किसी के परिवार में कोई शोक व्यक्त करने जाता है और भाजपा वहां शोक व्यक्त करने आने वालों पर हमला करवाती है और नारेबाज़ी करवाकर ओछी राजनीति करती है, ताकि इस संवेदनशील मसले से लोगों का ध्यान हटे। 

बल्लभगढ़ में मृतका निकिता तोमर के घर शोक व्यक्त करने के बाद वहां उनकी गाड़ी पर हुए हमले और नारेबाजी के सवाल पर कुमारी सैलजा ने कहा कि ये भाजपा का प्रायोजित और पूर्व नियोजित हमला था। भाजपा के लोगों ने जब मेरी और हमारे प्रभारी की गाड़ियों पर हमला किया और नारेबाजी की, उस वक़्त भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष, मंत्री और विधायक भी वहां पीड़ित परिवार के पास बैठे थे और उनकी चुप्पी ये दर्शाती है कि सब कुछ पूर्व नियोजित था। वहां पुलिस भी मौजूद थी, लेकिन सब मूकदर्शक बने हुए थे। लेकिन इस घटिया राजनीति से अब भाजपा लोगों को और नहीं बरगला सकती। अब जनता भाजपा की इस ओछी राजनीति को समझ चुकी है। 

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल ने कहा कि कानून व्यवस्था की कमी को छिपाने के लिए ही भाजपाई स्तरहीन राजनीति कर रहे हैं। हाथरस में भी भाजपा सरकार अपनी विफलता छिपाने के लिए स्तरहीन राजनीति कर चुकी है।

फेसबुक पर Latest ख़बरें-वीडियो देखने के लिए नीचे Like Page बटन पर क्लिक करें

loading...

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: