Followers

कपिल मिश्रा ने ना किया ट्वीट, ना इकठ्ठा किया चंदा, क्योंकि निकिता तोमर भाजपा शासित राज्य की थी

Faridabad Nikita Tomer murder case BJP leader Kapil Mishra not giving any reaction nor helping Nikita family

kapil-mishra-not-helping-nikita-tomer-family-of-faridabad-bjp-ruled-state

फरीदाबाद, 28 अक्टूबर: भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कुछ दिनों पहले राजस्थान में मारे गए पुजारी की मदद के लिए ऑनलाइन चंदा इकठ्ठा किया था, करीब 20 - 30 लाख रूपए इकठ्ठा हो गए थे जिसे देने कपिल मिश्रा खुद राजस्थान गए थे और वहां पर रोये भी थे लेकिन फरीदाबाद की निकिता तोमर के लिए उन्होंने ना तो कोई ट्वीट किया और ना ही ऑनलाइन चंदा इकठ्ठा  किया, शायद इसलिए क्योंकि निकिता तोमर का क़त्ल भाजपा शासित राज्य में हुआ है, अगर कपिल मिश्रा निकिता के लिए ये अभियान चलाएंगे तो भाजपा सरकार की बदनामी होगी इसलिए भाजपा नेता कपिल मिश्रा शांत हैं, अगर हरियाणा में कांग्रेस सरकार होती तो कपिल मिश्रा ने अपना कार्यक्रम शुरू कर दिया होता।

 फरीदाबाद की बेटी निकिता तोमर जिसने  अपना धर्म, अपना स्वाभिमान और अपनी इज्जत बचाने के लिए शहादत मोल ले ली और कट्टरपंथी तौसीफ की गोली का शिकार हो गयी, अब उसके समर्थन में पूरा देश जाग गया है, शहीद निकिता तोमर को श्रद्धांजलि देने के लिए पूरे देश में जगह जगह कैंडल मार्च निकाले जाएंगे। अगर फरीदाबाद की बात करें तो हर चौक पर कैंडल मार्च निकाले जाने का प्रोग्राम बनाया जा चुका है, आज शहर भर में जगह जगह लोग कैंडल मार्च निकालकर फरीदाबाद की शहीद बेटी निकिता तोमर को श्रद्धांजलि देंगे और उसके लिए न्याय की मांग करेंगे।

फरीदाबाद पुलिस ने निकिता तोमर मर्डर केस में  शामिल दो आरोपियों तौसीफ और  गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जहाँ से उन्हें दो दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया है, इस दौरान आरोपियों से हत्या की वजह से हथियारों की बरामदगी पूछी जाएगी।

बल्लभगढ़ में निकिता तोमर हत्याकांड से फरीदाबाद के लोग बहुत नाराज हैं और आरोपी तौसीफ और रेहान को गोली मारने की मांग कर रहे हैं. तोसीफ काफी समय से निकिता तोमर के पीछे पड़ा हुआ था और उसे जबरन मुस्लिम बनकर उससे शादी करने का दबाव बना रहा था, घटना के लिए तौसीफ और रेहान ने निकिता तोमर के अपहरण का प्रयास किया और असफल होने पर उसे गोली मार दी. देखिये वीडियो - 


दोनों आरोपियों को क्राइम ब्रांच DLF ने गिरफ्तार करके रिमांड पर लिया है.

आरोपी की पहचान तौसीफ पुत्र जाकिर निवासी कबीर नगर, सोहना, गुरुग्राम के रूप में हुई है। दूसरी आरोपी रेहान निवासी रीवासन जिला मेवात को भी अभी-अभी उसके गांव से राउंडअप कर लिया है।

फेसबुक पर Latest ख़बरें-वीडियो देखने के लिए नीचे Like Page बटन पर क्लिक करें

loading...

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: