Followers

Womens Power Faridabad ने मार्च निकालकर माँगा निकिता तोमर के लिए न्याय

Faridabad Womens Power NGO demand justice for Nikita Tomer

  faridabad-womens-power-group-protest-justice-for-nikita-tomer

फरीदाबाद, 29 अक्टूबर: फरीदाबाद की बेटी निकिता तोमर को न्याय दिलाने के लिए शहर के तमाम संगठन आगे आ रहे हैं, कल हाईवे पर विमेंस पावर ग्रुप ने निकिता को न्याय दिलाने के लिए मार्च निकाला और आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की.

आपको बता दें क़ि फरीदाबाद पुलिस ने Nikita Tomer Murder Case में तीसरी गिरफ्तारी की है, हत्यारे तौसिफ को वारदात में प्रयुक्त देशी कट्टा मुहैय्या कराने वाला अपराधी अजरु दर्जनों स्थान पर छापेमारी के बाद नूह ज़िले से गिरफ़्तार किया गया है. पुलिस ने इसकी पुष्टि की है.

फरीदाबाद पुलिस ने निकिता तोमर मर्डर केस में  शामिल दो आरोपियों तौसीफ और  गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जहाँ से उन्हें दो दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया है, पूछताछ के बाद आरोपियों ने हथियार उपलब्ध कराने के लिए अजरू का नाम बताया।

बल्लभगढ़ में निकिता तोमर हत्याकांड से फरीदाबाद के लोग बहुत नाराज हैं और आरोपी तौसीफ और रेहान को गोली मारने की मांग कर रहे हैं. तोसीफ काफी समय से निकिता तोमर के पीछे पड़ा हुआ था और उसे जबरन मुस्लिम बनकर उससे शादी करने का दबाव बना रहा था, घटना के लिए तौसीफ और रेहान ने निकिता तोमर के अपहरण का प्रयास किया और असफल होने पर उसे गोली मार दी. देखिये वीडियो - 


दोनों आरोपियों को क्राइम ब्रांच DLF ने गिरफ्तार करके रिमांड पर लिया है.

आरोपी की पहचान तौसीफ पुत्र जाकिर निवासी कबीर नगर, सोहना, गुरुग्राम के रूप में हुई है। दूसरी आरोपी रेहान निवासी रीवासन जिला मेवात को भी अभी-अभी उसके गांव से राउंडअप कर लिया है।

फेसबुक पर Latest ख़बरें-वीडियो देखने के लिए नीचे Like Page बटन पर क्लिक करें

loading...

Crime

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: