Followers

Faridabad: डॉक्टर से 5 लाख रुपये की फिरौती मांगने के आरोप में जिम ट्रेनर पुलकित गिरफ्तार

Faridabad Crime Branch Sector 48 arrested accused gym trainer Pulkit in extortion case

 

फरीदाबाद, 29 अक्टूबर: सहायक पुलिस आयुक्त, मुख्यालय, आदर्शदीप सिंह ने अपने कार्यालय सै0 21 सी में प्रेस वार्ता कर डाॅक्टर से 5 लाख रू0 की फिरौती मांगने वाले आरोपी पुलकित निवासी एन.आई.टी फरीदाबाद की गिरफतारी के संबंध में खुलासा किया है।

आपकों बता देें कि मामला थाना एस.जी.एम नगर एरिया का है। कल दिनांक 28.10.2020 को एन.आई.टी एरिया में रहने वाले बीएएमएस डाॅक्टर सुदेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह डाक्टर का काम करते है एच ब्लाॅक एन.आई.टी एरिया में उनका नागपाल के नाम से क्लीनिक है। जिसपर वह 4/5 घण्टे काम करते है। उन्होने बताया कि उनके पास रात करीब 9 बजकर 21 मिनट पर किसी अनजान नम्बर से फोन आया और 5 लाख रू0 फिरौती की मांग की, और पुलिस को शिकायत करने पर गोली मारने की धमकी दी गई। जिसपर पर थाना एस.जी.एम नगर पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज किया।

पुलिस आयुक्त महोदय के संज्ञान में आने पर  आरोपी की तुरंत धरपकड़ के लिए  आदेश दिए थे, जिस पर डी सी.पी क्राईम मुकेश मल्होत्रा ने क्राईम ब्रांच सै0 48 को जिम्मेदारी सौपी।

क्राईम ब्रांच 48 ने कार्य करते हुए आरोपी पुलकित को सूत्रों एवं तकनीकी माध्यम से आज पलवल बस स्टैंड से धर दबौचा है।

पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि आरोपी चिमनी बाई धर्मशाला के नजदीक स्थित एक जिम में ट्रेनर की नौकरी करता था। नौकरी छूट जाने के कारण आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया था।

आरोपी ने बताया कि उसने सोचा कि डाॅक्टर से फिरौती की मांग करूंगा तो डाक्टर डरकर पैसे दे देगा।

आरोपी की उम्र 21 वर्ष है, आरोपी ग्यारहवीं क्लास तक पढ़ा लिखा है।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि क्राईम ब्रांच ने आरोपी से फिरौती मांगने में प्रयोग किया गया मोबाईल फोन बरामद कर लिया गया है। अभी तफ्तीश जारी है.

फेसबुक पर Latest ख़बरें-वीडियो देखने के लिए नीचे Like Page बटन पर क्लिक करें

loading...

Crime

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: