Followers

Ballabhgarh: भारत माँ, गांधीगिरी और यमराज के भेष में जनता को किया जा रहा कोरोना वायरस से सावधान

Ballabhgarh News SDM Aparajita IAS inform Corona Virus awarenss spread by Yamraj, Bharat Maa, Gandhigiri

फरीदाबाद (बल्लभगढ़), 14 अक्टूबर। एसडीएम अपराजिता ने कहा कि कोविड-19 के संक्रमण के बचाव के लिए जागरूकता अभियान में उपमंडल के हर नागरिक की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए लोगों को भारत माता, गांधी गिरी और यमराज के भेष स्वयं सेवकों द्वारा बेहतर तरीके से जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। 

एसडीएम ने आज बुधवार को स्वयं स्थानीय बाजार  डाक्टर भीमराव अम्बेडकर साहेब चौक से लोगों को जागरूकता अभियान से जुड़ने के लिए प्रेरित किया। स्वयं सेवकों द्वारा बाजार में दुकानदारों और ग्राहकों को कोविड-19 के संक्रमण के बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार जागरूक करके लोगों में मास्क बाँट कर सैनीटाईज करने का तरीका भी समझाया।

अपराजिता ने उपमंडल की विभिन्न समाज सेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियो के साथ बैठक कर सुझाव सांझा किए। उन्होंने कहा कि असली देश भक्ति कमजोर वर्ग में जागरूक करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि इस अभियान को कोविड-19 के संक्रमण के बचाव के लिए जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। यह अभियान पूरे मन और सम्पर्ण भावना के साथ लोगों को प्रेम से समझाना है। 

उन्होंने कहा कि जागरूकता अभियान में कोविड-19 के संक्रमण के बचाव के लिए लोग बढचढ कर भाग ले रहे हैं। स्वयं सेवक बेहतर तरीके से जागरूक कर रहे हैं। जागरूकता अभियान में यह पाया गया कि लोग मास्क/नकाब पहनना पसंद नहीं करते।

कोविड-19 के संक्रमण के बचाव के लिए जागरूकता आंदोलन में एक महिला को भारत माता,  एक व्यक्ति को गांधी गिरी और एक व्यक्ति को यमराज की भूमिका के लिए भी कार्य सौंपा गया। जिससे लोग स्वयंसेवकों द्वारा दिए गए जागरूकता सुझावों से आकर्षित होकर सुन रहे हैं। स्वयं सेवक को भी उनके बीच सोशल डिस्टेन्स यानि दो गज की दूरी बनाने की जरूरत है और सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार लोगों को जागरूक किया जाना चाहिए कि जो लोग मास्क पहनते हैं, वे इस घातक बीमारी को कम प्रभावी बनाने में मदद करते हैं।

फेसबुक पर Latest ख़बरें-वीडियो देखने के लिए नीचे Like Page बटन पर क्लिक करें

loading...

Ballabgarh

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: