Followers

धन्यवाद CP OP Singh साहब, आपने पुलिस सिस्टम सुधारा, मैं साजिश में फंसने से बचा: जगदीश सोलंकी

Faridabad Police Commissioner Om Prakash Singh OP Singh change police system, Jagdish Solanki a senior citizen thanks him
Contact 9953931171 For News and Advertisement, Email: [email protected]

FACEBOOK से जरूर जुड़ें - इस लिंक पर क्लिक करके पेज LIKE/Follow करें:
faridabad-cp-op-singh-good-work-jagdish-solanki-thanks

फरीदाबाद, 11 सितम्बर: जब से ओपी सिंह फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर बने हैं जनता को बहुत बड़ी राहत मिली है, अब निर्दोष जनता को बेईमान लोग झूठा फंसाने से डरते हैं क्योंकि सीपी साहब अपने दरबार में सबका दर्द सुनते हैं और भ्रष्टाचारियों पर कार्यवाही भी करते हैं.

बुजुर्ग आदमी जगदीश सोलंकी को भी कुछ बेईमानों ने साजिश रचकर जेल भेजने का प्लान बनाया था लेकिन सीपी ओपी सिंह द्वारा स्थापित किये गए अच्छे और जिम्मेदार पुलिस तंत्र से समय से कार्यवाही करते हुए जगदीश सोलंकी को साजिश में फंसने से बचा लिया और साजिशकर्ताओं को गिरफ्तार भी कर लिया।

आज पुलिस आयुक्त कार्यालय सेक्टर 21C पहुंचकर शिव दुर्गा विहार, फरीदाबाद के रहने वाले जगदीश सोलंकी ने पुलिस द्वारा उनके साथ किए गए निष्पक्ष न्याय और पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह के द्वारा स्थापित की गई नई पुलिस प्रणाली के लिए उनका धन्यवाद व्यक्त किया। 

जगदीश सोलंकी ने बताया कि पिछले 2 साल से उनका झगड़ा उनके पड़ोसी मन्नी से चल रहा है जिसमें जगदीश ने मन्नी को जेल भिजवाया था। इसका बदला लेने के लिए मन्नी ने अपने दोस्तों जितेन्द्र उर्फ गुड्डू व मोहन के साथ मिलकर जगदीश को फसाने की योजना बनाई थी।

योजना में उन्होंने तय किया की जगदीश की गाड़ी जो उसके मकान के बहार खड़ी होती है उसमे गांजा रख देंगे जिससे जगदीश जेल चला जाएगा। योजना के मताबिक दोनों आरोपी दिल्ली से  गांजा लेकर शिव दुर्गा विहार फरीदाबाद पहुचे ही थे कि क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 ने सूत्रों के आधार पर मिली जानकारी के अनुसार कार्यवाही करते हुए आरोपियों को 7 किलो 900 ग्राम गांजे सहित काबू कर लिया था। 

जिसकी सूचना क्राईम ब्रांच 48 ने जगदीश सोलंकी को दी और क्राईम ब्रांच ने उनको बताया कि मन्नी ने कैसे उनको फंसाने के लिए योजना बनाई थी। काईम ब्रांच की सतर्कता के चलते आरोपीयों को पुलिस ने धर - दबोचा। 

जगदीश सिंह सोलंकी ने पुलिस कमिश्नर को बताया कि अच्छी पुलिस प्रणाली के चलते क्राइम ब्रांच की टीम ने उनको फसाने वाले आरोपीयों को गांजे सहित गिरफ्तार किया है।

जगदीश सिंह ने बताया कि उन्होंने फरीदाबाद पुलिस के अच्छे कार्यों के बारे में अभी तक मात्र सुना था जो अब मेंने देख भी लिया है।

जगदीश सिंह सोलंकी ने उनके खिलाफ बदमाशो के द्वारा रची गई साजिश को नाकाम करने के लिए पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह और फरीदाबाद पुलिस के द्वारा किये जा रहे बहतरीन कार्यो के लिए तह दिल से धन्यवाद किया है।

Contact 9953931171 For News and Advertisement, Email: [email protected]

loading...

Badhkal News

Crime

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: