Palwal Assembly

गोयल हॉस्पिटल का जनता को सन्देश, हम आपके लिए ड्यूटी पर हैं, आप हमारे लिए घर पर रहिये

विज्ञापन सुविधा: वेबसाइट पर अपनी कंपनी, अपने बिजनेस, प्रोडक्ट/सर्विसेज का विज्ञापन देने/ एवं राजनीतिक विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com

goel-hospital-sector-8-appeal-people-to-stay-home-on-janata-curfew-day

फरीदाबाद, 22 मार्च: जनता कर्फ्यू को सफल बनाने में हर तबके के लोग जुटे हैं, सेक्टर-8 स्थित गोयल हॉस्पिटल ने भी जनता को संदेश दिया है, हम आपके लिए ड्यूटी पर हैं लेकिन आप हमारे लिए अपने घर पर ही रुकिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वक्त देशवासियों की किस्मत हेल्थ सेक्टर पर है, डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ बीमार लोगो की सेवा में लगे हैं, इन्हें सिर्फ जनता की जान की चिंता है इसलिए मेडिकल स्टाफ के लोग हर तरह के रिष्क लेने को तैयार हैं. कोरोना रोगियों का इलाज करने से कोई डॉक्टर पीछे नहीं हट रहा है.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए आज पूरे देश में जनता कर्फ्यू लगाया गया है जिसका पूरे देश में समर्थन किया जा रहा है, फरीदाबाद की पब्लिक भी जनता कर्फ्यू का भारी समर्थन कर रही है, लोग अपने घरों में रहकर अपने परिवार की देखभाल कर रहे हैं.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने भारत की सम्पूर्ण जनता से 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने का आग्रह किया था.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: