NIT-3H ब्लॉक के लोग मुश्किल में, सप्लाई में आ रहा सीवर का गन्दा पानी, MCF कमिश्नर जी, मदद करो

आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

faridabad-nit-3-h-block-dirty-drinking-water-people-in-problem

फरीदाबाद, 26 मार्च: लॉक डाउन की वजह से नगर निगम का कार्यालय भी बंद है, जनता को सिर्फ जरूरी कामों के लिए थोड़े समय के लिए घर से बाहर निकलने की परमीशन है इसलिए लोग दूध, राशन, सब्जी और दवाई लेने के लिए ही घरों से बाहर निकल रहे हैं.

NIT 3 में H ब्लॉक में कई मकानों में सप्लाई के पानी में सीवर का गन्दा पानी भी आ गया है, जिसकी वजह से लोगों को बहुत परेशान हो रही है और पत्र लिखकर MCF कमिश्नर से समस्या का समाधान करने की अपील की है.

शिकायत में लिखा गया है - मैं सुनील कुमार, पता - 3H-114 NIT फरीदाबाद का रहने वाला हूँ, हमारे पूरे मोहल्ले में पीने के लिए गन्दा पानी (सीवर मिक्स) आ रहा है, ना ही यह पानी नहाने लायक है और ना ही मुंह धोने लायक, कोरोना वायरस से बचने के लिए सरकार हाथ धोते रहने की सलाह देती है लेकिन गंदे पानी की वजह से हम हाथ भी नहीं धो पा रहे हैं, साथ ही कई बीमरियों के भी शिकार हो सकते हैं, कृपया जल्द से जल्द समस्या का समाधान करें।


उपरोक्त पत्र में चार घरों के लोगों ने सिग्नेचर किये हैं - 3H/114, 113, 116, 118. उन सभी का मोबाइल नंबर भी दिया गया है, देखते हैं कि नगर निगम इनकी समस्या का समाधान कब करता है.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Advertisement by Adnow Company
loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: