Palwal Assembly

मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती स्पेन से आयी महिला मरीज को बताया जा रहा कोरोना संदिग्ध, पुष्टि होना बाकी

विज्ञापन सुविधा: वेबसाइट पर अपनी कंपनी, अपने बिजनेस, प्रोडक्ट/सर्विसेज का विज्ञापन देने/ एवं राजनीतिक विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com

doubtful-corona-patient-admitted-in-metro-hospital-faridabad-news

फरीदाबाद, 20 मार्च: व्हाट्सअप और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की जा रही है कि मेट्रो हॉस्पिटल में कोरोना की एक मरीज भर्ती है लेकिन अभी फरीदाबाद के स्वास्थ्य विभाग की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई है इसलिए हम भी अभी इसे संदिग्ध ही मान रहे हैं.

ऐसा कहा जा रहा है कि यह महिला स्पेन से आयी है, कोरोना के लक्षण दिखने पर इसे मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है, प्रशासन को भी इसकी खबर दी गयी है. हम इसकी पुष्टि इसलिए भी नहीं कर रहे हैं क्योंकि मेट्रो हॉस्पिटल में कोरोना की जांच की सुविधा नहीं है, टेस्ट के बाद ही कोरोना की पुष्टि की जाएगी। यह अफवाह भी हो सकती है इसलिए हमें मामले की पुष्टि होने का इन्तजार है.

हरियाणा में कोरोना दूसरे चरण में है लेकिन कई जगह लोग लापरवाही कर रहे हैं, कई लोग विदेश से आकर भी खुलेआम यहाँ वहां घूम रहे हैं और दूसरों में इन्फेक्शन फैला रहे हैं, इसलिए ऐसे लोगों पर लगाम लगाने के लिए जनता कर्फू का सहारा लिया गया है.

हरियाणा में अब तक कोरोना के 4 मामले सामने आ चुके हैं, एक मामला फरीदाबाद से भी आने की सूचना है लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है. मेट्रो हॉस्पिटल में संदिग्ध मरीज भर्ती है.

हरियाणा सरकार कोरोना को तीसरे चरण में जाने से रोकना चाहती है इसलिए भीड़ भाड़ वाले स्थानों को भी बंद करवाने का प्रयास किया जा रहा है. इससे पहले कल प्रधानमंत्री मोदी ने भी जनता को घरों में रहकर जनता कर्फू लगाने की अपील की थी.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: