Palwal Assembly

घर से बेघर किये जाने का नोटिस पाकर हजारों लोग उतरे सड़क पर, फरीदाबाद में हाईवे हुआ जाम

खबर के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

faridabad-national-highway-jaan-by-poor-people-get-notice-to-leave-house

फरीदाबाद: सिंचाई विभाग ने हमारी सैकड़ों एकड़ जमीन को खाली करने का फरमान सूना दिया है जिसकी वजह से इस जमीन पर झुग्गियां बनाकर रह रहे हजारों गरीब घर से बेघर होने वाले हैं, आज इसी दुःख में हजारों लोग सड़क पर उतर आये हैं और प्रशासन एवं सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं, बल्लभगढ़ की तरह से ये लोग सेक्टर-12  DC के दफ्तर की तरफ बढ़ रहे हैं.

क्या लिखा है नोटिस में

नोटिस में लिखा है - सर्व साधारण को सूचित किया जाता है कि पटेल नगर / प्रेम नगर, सेक्टर - 7 और 4 - R में जिन लोगों ने सिंचाई विभाग हरियाणा की जमीन पर नहर के साथ साथ मकान व झुग्गी बनाकर अवैध कब्जे किये हैं उन सभी को सूचित किया जाता है कि उपरोक्त सभी अवैध कब्जों को 17/02/2020 तक खाली कर दें.

यह भी लिखा गया है कि अगर इन लोगों के पास कोई रिकॉर्ड या कोई आपत्ति है तो सिंचाई विभाग, हरियाणा सेक्टर-16 A, फरीदाबाद के कार्यालय में संपर्क किया जाए, उपरोक्त सभी पटेल नगर, प्रेम नगर के सामने, सेक्टर - 7 और 4 - R के अवैध कमानों व झुग्गियों को नहीं हटाया गया तो उनको पुलिस बल व् ड्यूटी मैजिस्ट्रेट की सहायता से हटा दिया जाएगा।

अतः आप सभी को पुनः सूचित किया जाता है कि अवैध कब्जों को स्वयं हटा लें अन्यथा किसी भी नुकसान के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।


विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: