Palwal Assembly

AAP पार्षद ताहिर हुसैन के परिवार ने खूब किया दंगा, छत से फेंके गए पत्थर और पेट्रोल बम, वीडियो

खबर के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

delhi-aap-parshad-tahir-hussain-home-stone-pelting-and-petrol-bomb-video

नई दिल्ली: दिल्ली में भड़के दंगों में कई आप नेताओं का नाम सामने आ रहा है, अमानतुल्लाह जैसे नेता तो भड़काने में मशहूर हैं ही, अब एक AAP पार्षद ताहिर हुसैन का नाम भी दंगों को भड़काने में आगे आ रहा है.

आप पार्षद ताहिर हुसैन के घर का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उनकी छत से पत्थरबाजी हो रही है और पेट्रोल बम फेंके जा रहे हैं.

दिल्ली के भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट किया है, एक वीडियो भी पोस्ट की गयी गए है, उन्होंने लिखा है - देखिये आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद ताहिर हुसैन का घर. छत से लगातार पत्थर, पेट्रोल बम चलाये गए. बाद में इन्ही लड़को ने IB अफसर अंकित शर्मा की हत्या कर लाश नाले में फेंकी। ताहिर हुसैन गिरफ्तार हो और उसका फोन चेक हो, लोगो का कहना है वो लगातार केजरीवाल से बात कर रहा था.

विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

Post A Comment:

6 comments:

  1. केजरीवाल और उसकी क्रिमिनल एमएलए गेंग की जाँच होनी चाहिए
    ===========================
    दिल्ही को दहलानेकी पूरी साजिस का पर्दा फास हो जाएगा ,अभी की नै आम आदमी पार्टीकी सरकार दरखास्त करके राष्ट्रपति शाशन लगाया जाय ताकि देश को बचाया जाय ,सुप्रीम कोर्ट की दखल गिरिको भी बर्खास्त किया जाय क्यों की उच्च न्यायालय अब नाहोर बिगरका लायन / शेर होते जा रहा है ,जो हिरण बकरे गेंडुओसे अपने को बचानेकी कोशिश करता है , उसने अपनी और अपने कलम की ताकत दिन बदिन गुमाती दिख रही है ,उच्च न्यायालय में सभी कोंग्रेसी ,वामपंथी और जयचंद सेक्युलर लोग बैठे है जो देश के लिए ख़तरा बन चुके है वो उनकी गद्दारी ताकत का इस्तेमाल करके देश को बर्बाद करने को नै नै चुनौतियो दे रहे है अगर देश में शान्ति और भाई चारा और विकास चाहते हो तो प्रशाशन को काश्मीर जो व्यवहार किया है किया है वैसा ही व्यवहार पुरे देशमे भी करना चाहिए मुस्लिमोंका लघुमति दरज्जा केंसल ,बर्खास्त करना चाहिए देश में सभी मदरसे बंद होने चाहिए एक देश एक कानून ,बस्ती नियंत्रण कानून बनाने चाहिए और जो कानून पारित किये है उनका सख्तिसे पालन करना चाहिए ,बोहरा कमिटिका रिपोर्ट देश की जनता के सामने उजागर होना चाहिए सभी लेफ्ट वामपंथी और विदेशी ताकतोसे चलने वाले कबाड़ मीडिया और जर्नालिस्टोकि संपत्ति और उनके व्यवहार की जाँच होनी चाहिए और उन पर कानूनी कार्रवाई
    होनी चाहिए उनकी दी गई जरनालिज़्मकि स्वतंत्रताकी निष्पक्ष जाँच होनी चाहिए
    ===प्रहलादभाई प्रजापति ,,,,,,,,,,२६ /२/२०२०

    ReplyDelete
  2. दिल्ली में केजरीवाल सरकार बिफल रही इसलिए केजरीवाल सरकार बर्खास्त कर देने चाहिए और अगले चुनाव तक के लिए राष्ट्रपति शासन लगा देने चाहिए।

    ReplyDelete
  3. Tahir Husain ne sab kiya h uske Bad danga sant hone ke Bad police bulaya or wo waha se gya h jaan bujhkar police ko buyala pruf sabit krne ke liye ye jhuth h tahir Husain ne hi sab kuchh kiya h

    ReplyDelete
  4. Tahir or Uske parivar par military court me case chale or use IPC ki dhara 307 ke tahat fashi ho

    ReplyDelete