Followers

फरीदाबाद में शर्मनाक वारदात, डेढ़ साल की गुड़िया से रेप, आरोपी को फांसी पर लटकाने की मांग

आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

rape-case-in-faridabad-with-minot-girl-fir-no-2-accuse-send-nimka-jail

फरीदाबाद: रेप के दरिंदों को तय समय से कड़ी सजा नहीं मिल पाती इसलिए बार बार रेप की वारदात की ख़बरें आती रहती हैं. फरीदाबाद में रेप की एक शर्मनाक वारदात हुई है, पड़ोस में ही रहने वाले 22 वर्षीय दरिंदे से डेढ़ साल की गुड़िया से रेप किया। यह वारदात बल्लभढ़, सेक्टर-25, चन्दन नगर की है.

परिजनों ने बताया की पड़ोस में किराए के कमरे में रहने वाला किशोर करीब 13 महीनें की बच्ची को खिलाने के बहाने गोद में उठा लिया और उसे चुपचाप लेकर रेलवे ट्रैक की तरफ चला गया. वहीँ पर झाड़ियों में उसने गुड़िया के साथ जघन्य वारदात को अंजाम दिया।

बच्ची की हालत गंभीर होने के बाद आरोपी दरिंदा उसे वापस घर लाया और बच्ची की दादी को सौंप दिया। दादी को बच्ची की हालत देखकर सदमा सा लगा, उन्होंने आरोपी से उसकी वजह पूछी तो आरोपी ने एक चांटा दादी को लगाकर वहां से चला गया. उसके बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

पुलिस ने आरोपी किशोर पुत्र दामोदर को गिरफ्तार करके आज कोर्ट में पेश किया जिसके बाद आरोपी को नीमका जेल भेज दिया गया.

पीड़ित गुड़िया की माँ की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा न० 2 महिला थाना इलाके में दर्ज किया गया है. महिला थाना पुलिस ने 22 वर्षीय आरोपी किशोर को हिरासत में लेकर महिला थाना  के द्वारा पूछताछ के बाद आरोपी को को कोर्ट में पेश करके जेल भेजा दिया है.

इस वारदात से नाराज लोगों ने सेक्टर 12 कोर्ट पहुंचकर जमकर हंगामा किया। गुस्साए लोगों ने आरोपी के लिए तुरंत फांसी की मांग की. कुछ लोग तो इतने क्रोधित हो गए थे कि उन्होंने आरोपी को भीड़ को सौंपने की मांग की और उसे पेट्रोल डालकर जिन्दा जलाने की बात की. खैर पुलिस ने आरोपी को जल्दी गिरफ्तार करके उसे जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। 

हरियाणा सरकार ने बच्चियों के आरोपियों को फांसी की सजा का ऐलान किया है इसलिए इस आरोपी को भी फांसी की सजा दी जा सकती है लेकिन पूरी प्रक्रिया में कई साल लग सकते हैं.

विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Crime

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: