Palwal Assembly

नयनपाल रावत ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को सौंपा करोड़ों रुपये के मुनाफे का चेक

विज्ञापन सुविधा: वेबसाइट पर अपनी कंपनी, अपने बिजनेस, प्रोडक्ट/सर्विसेज का विज्ञापन देने/ एवं राजनीतिक विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

prithla-mla-nayanpal-rawat-handover-rs-three-crore-cheque-to-cm-khattar

चंडीगढ़, 3 जनवरी- हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल को आज हरियाणा राज्य भण्डारण निगम के अध्यक्ष  नयनपाल रावत द्वारा वर्ष 2017-18 के 3 करोड़, 51 लाख, 55 हजार 236 रुपये लाभांश का चैक प्रस्तुत किया गया। लाभांश अर्जित करने के लिए मुख्यमंत्री ने निगम के प्रदर्शन की सराहना की है।
        
इस अवसर पर नयनपाल रावत ने मुख्यमंत्री को बताया कि वर्ष 2017-18 के दौरान भण्डारण निगम का कारोबार 3716 करोड़ रुपये रहा था। उन्होंने बताया कि हरियाणा राज्य भंडारण निगम प्रदेश में 111 गोदामों का संचालन कर रहा है, जिसकी कुल भण्डारण क्षमता 22.08 लाख मीट्रिक टन है।
       
उन्होंने बताया कि निगम पुनहाना, नयाबांस एवं हिसार में 45020 मीट्रिक टन क्षमता के गोदाम निर्मित कर रहा है। इसके अलावा, नसीरपुर, कुरुक्षेत्र यूनिट-1, शाहबाद, घीर, जींद, समालखा, कालांवली और अंबाला में 27102 मीट्रिक टन क्षमता के गोदाम निर्माण की योजना है। श्री नयनपाल रावत ने बताया कि सरकार द्वारा राज्य में आठ विभिन्न स्थानों पर 6 लाख मीट्रिक टन के साईलोस के निर्माण हेतू हरियाणा राज्य भण्डारण निगम को नोडल एजेंसी घोषित की गई है।
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

Prithla News

Post A Comment:

0 comments: