कांग्रेस नेता ललित नागर ने सैकड़ों गरीबों को कंबल और रजाई बांटकर मनाई मकर संक्रांति

आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

congress-leader-lalit-nagar-celebrate-makar-sankranti-with-poor

फरीदाबाद, 14 जनवरी। मकर संक्रांति के अवसर पर गांव भूपानी स्थित बाबा मोहन राम मंदिर में संत फक्कड़ बाबा पुण्य संस्थान द्वारा एक विशाल रजाई एवं कंबल वितरण समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में सैकड़ों गरीब व जरुरतमंदों लोगों को कंबल व रजाई वितरित की गई। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रुप में तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर ने उपस्थित होकर बाबा मोहन राम का आर्शीवाद लिया जहां 551 गरीब लोगों को कंबल व रजाई वितरित की वहीं गरीब महिलाओं को साडिय़ां भी दी गई। 

उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक ललित नागर ने कहा कि कडक़ड़ाती सर्दी के मौसम में गरीबों को रजाई व कंबल वितरण करना एक पुण्य का कार्य है और इस प्रकार के कार्य करने से समाज में सुख-समृद्धि का आगमन होता है। श्री नागर ने कहा कि हिन्दु धर्म में मकर संक्रांति के त्यौहार का विशेष महत्व होता है, इस दिन दीन-दुखियों को दान देने से पुण्य की प्राप्ति होती है। 

उन्होंने संत फक्कड़ बाबा पुण्य संस्थान की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह संस्था हर वर्ष इस प्रकार के समारोह आयेाजित करके हजारों गरीबों को ठंड से बचाने के लिए कार्य करती है, समाज की अन्य संस्थाओं को भी ऐसे कार्य करने के लिए आगे आना चाहिए। इस अवसर पर पूर्व विधायक ललित नागर ने क्षेत्र के लोगों की सुख-समृद्धि के लिए आयोजित किए गए हवन-यज्ञ में आहुति दी और भंडारे में प्रसाद ग्रहण किया। 

इस अवसर पर संयोजन जवाहर लाल मंगला पुन्हाना वाले, विनोद मिश्रा, बृजगोपाल, अरुण गोपाल, राज सिंह चौहान, हरीकिशन बिधू्ड़ी, जितेंद्र सिंह पंडित, इंद्र भगत जी व राजकुमार गुप्ता मौजूद थे।
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Advertisement by Adnow Company
loading...

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: