Palwal Assembly

दुष्यंत चौटला बने फरीदाबाद के चेयरमैन, DC अतुल कुमार ने शुरू की भाग-दौड़, BK हॉस्पिटल का दौरा

खबर के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

faridabad-dc-atul-kumar-visit-bk-hospital-dushyant-chautala-chairman

फरीदाबाद, 6 दिसम्बर। अतुल कुमार पिछले तीन-चार वर्षों से फरीदाबाद के उपायुक्त हैं, उपायुक्त के हाथों में पूरे जिले की पॉवर होती है, बीके अस्पताल में अव्यवस्थाओं की भरमार है, वहां पर एक्सीडेंट में घायलों की मरहम पट्टी का भी सामान नहीं होता, जनता को सभी दवाइयाँ नहीं मिलती और दवाइयों के लिए आया फंड लूट लिया जाता है. डीसी साहब ने कभी भी बीके हॉस्पिटल की अव्यवस्थाओं को सुधारने की कोशिश नहीं की और जनता परेशान है लेकिन जब से उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला फरीदबाद पब्लिक रिलेशन और ग्रीवेंस कमेटी के चेयरमैन बने हैं, डीसी साहब ने भाग-दौड़ शुरू कर दी, जब दुष्यंत चौटाला का जनता दरबार लगेगा तो लोग डीसी अतुल कुमार के काम-काज की भी शिकायत कर सकते हैं, इसलिए डीसी साहब भागदौड़ शुरू कर दिए हैं.

उपायुक्त अतुल कुमार ने वीरवार को दोपहर बाद तीन बजे फिर से स्थानीय नागरिक अस्पताल (बीके) परिसर का  निरीक्षण किया। पहले की तुलना में  उपायुक्त  के पिछले दौरे के बाद आज नागरिक अस्पताल में सफाई व्यवस्था अच्छी पाई गई, जिस पर उपायुक्त ने  अस्पताल प्रशासन को  इसी प्रकार की सफाई व्यवस्था आगे भविष्य में भी  रखने के निर्देश दिए हैं।

आज  निरीक्षण के लिए उपायुक्त  इमरजेन्सी वार्ड में पहुंचे और उन्होंने वहां पर स्वास्थ्य उपाचार करवा रहे लोगों से उनका हाल चाल पूछा । उन्होंने  नागरिक अस्पताल में डाक्टर ड्यूटी रूम, एक्स रे रूम,टायलेट, बाथरूम, अस्पताल परिसर की साफ-सफाई, एसएनसीयू सहित नागरिक अस्पताल का निरीक्षण किया गया ।

निरीक्षण के दौरान उपायुक्त अतुल कुमार ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि मंगलवार को निरीक्षण के दौरान जो दिशा-निर्देश चिकित्सा अधिकारियों को दिए गए थे, उन्होंने उन पर सन्तोष जनक कार्रवाई अमल में ला कर कमियों को दूर कर दिया है। उपायुक्त ने बताया कि एक्स-रे व अल्ट्रासाउंड के लिए दूसरी मशीनों के मंगवाने बारे सरकार को पत्र लिखा जाएगा।

उपायुक्त अतुल कुमार ने बताया कि बल्लभगढ़ सरकारी  अस्पताल में नए शीशु वार्ड (एसएनसीयू) खुलवाने बारे भी कार्यवाही की जा रही है । उन्होंने कहा कि नागरिक अस्पताल पर शहर की ज्यादा आबादी का दबाव है, फिर भी यहां नियुक्त चिकित्सा अधिकारियों के सहयोग से आम जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने के प्रयास किए जाएंगे।

इस दौरान पीएमओ डॉ सविता यादव, डाक्टर रमेश चन्द्र, डाक्टर राजेश श्योकन्द, डाक्टर रचना, डाक्टर विजय सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: