Followers

सीमा त्रिखा ने SkynRx Clinic का किया उद्घाटन, डॉ इशिता कपूर करेंगी स्किन/हेयर बीमारियों का इलाज

Contact 9953931171 For News and Advertisement, Email: [email protected]

फेसबुक: 2,25,000 Follower - इस लिंक पर क्लिक करके पेज LIKE/Follow करें:
badkhal-mla-seema-trikha-inaugurate-skynrx-clinic-rk-hospital-news

फरीदाबाद, 8 दिसंबर। बड़खल की विधायिका सीमा त्रिखा ने आरके हॉस्पिटल में SkynRx Clinic का उद्घाटन करके क्लिनिक संचालक डॉ इशिता कपूर को बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। सीमा त्रिखा ने कहा की भारत की महिलाएं हर क्षेत्र में अपना परचम लहरा रही हैं। डॉ इशिता कपूर ने यह क्लिनिक खोलकर त्वचा से सम्बंधित रोगों के इलाज की शुरुआत की है, यह महिला शशक्तिकरण का एक बढ़िया उदाहरण है, मैं चाहती हूँ कि वह और आगे बढ़ें और तरक्की करें। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद जैसे शहर में ऐसे क्लिनिक की बहुत जरूरत है। 

सीमा त्रिखा ने महिला शशक्तिकरण पर बोलते हुए कहा की महिलाएं हमेशा से शशक्त रही हैं लेकिन बीच बीच में राक्षस प्रवित्ति के लोग कहीं कहीं टकरा जाते हैं, हमें मिलकर समाज को सुधारना है ताकि हर बेटी सुरक्षित रहे और आगे बढ़े। 
seema-trikha-news

क्लिनिक संचालक डॉ इशिता ने कहा कि मैं ज्यादा से ज्यादा लोगों को ठीक करना चाहती हूँ, मैं अंदर से भी और बाहर से भी स्किन की सभी समस्याओं को ठीक करती हूँ, चाहें इन्फेक्शन्स हो, पिम्पल्स की दिक्कत हो या बाल झड़ने की समस्या हो या कास्मेटिक से जुडी समस्याएँ हो, मैं सभी समस्याओं को ठीक करती हूँ। 

dr-rakesh-kapoor

डॉ इशिता कपूर ने बताया कि हमारे क्लिनिक में कई सुविधाएं हैं, सारे तरह के लेजर हैं, लेजर हेयर रिमूवल है, पिगमेंटेशन के लिए लेजर है, वार्ट्स/मोल रिमूवल के लिए लेजर है, स्किन टोनिंग और रिंकल्स मिटाने के लिए लेजर है, फेशियल के लिए लेजर है। उन्होंने बताया कि NIT विधानसभा क्षेत्र में यह पहला ऐसा क्लिनिक है जिसमें ऐसी सुविधाएं हैं। उन्होंने फरीदाबाद की जनता से अपील करते हुए कहा कि स्किन और हेयर से सम्बंधित सभी समस्याओं के समाधान के लिए आरके हॉस्पिटल फर्स्ट फ्लोर SkynRx Clinic,  3C/ 59, B.P. NIT-3, ईएसआई चौक में जरूर आएं। 

skynrx-clinic

इस मौके पर उद्योगपति राजीव चावला, डॉ राकेश कपूर, डॉ पुनीता हसीजा प्रेसिडेंट IMA फरीदाबाद, डॉ सुरेश अरोड़ा, डॉ रवि विमल (नोडल ऑफिसर, हरियाणा आयुष्मान भारत योजना), डॉ आर  एन रस्तोगी, डॉ ललिता हसीजा, डॉ नरेश जिंदल, डॉ दिनेश गुप्ता, डॉ विनोद कौशिक, डॉ यावर रशीद और अन्य लोग मौजूद थे। 
Contact 9953931171 For News and Advertisement, Email: [email protected]
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Health

Post A Comment:

0 comments: