Palwal Assembly

नेताओं, नगर निगम और बीके अस्पताल के डॉक्टरों की गलती से बेमौत मर गया विजय, पत्नी भी घायल

खबर के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

vijay-killed-in-road-accident-mulla-hotel-nit-3-faridabad-news

फरीदाबाद 15 नवंबर 2019: फरीदाबाद के नेता बहुत भ्रष्टाचारी लापरवाह और कामचोर हैं, फरीदाबाद नगर निगम को दशकों से फरीदाबाद नरक निगम कहा जाता है लेकिन फरीदाबाद नरक निगम सुधरने का नाम नहीं लेता और बीके सिविल हॉस्पिटल के डॉक्टर इतने लापरवाह है कि वह मरीजों को इंसान ही नहीं समझते और उन्हें बेमौत मरने के लिए उनकी हालत पर छोड़ देते हैं.

कल बड़खल विधानसभा एनआईटी 3 में मुल्ला होटल के पास रोड पर एक दुर्घटना हुई जिसमें विजय नाम के एक युवक की मौत हो गई. बात दरअसल यह थी कि मुल्ला होटल वाले रोड पर कई दिनों से सीवर का गंदा और बदबूदार पानी जमा हुआ है जिसकी वजह से रोड फिसलने लगा है,  बाइक सवार लोग जब यहां से गुजरते हैं तो बाइक फिसल जाती है और दुर्घटना हो जाती है कल ऐसी ही दुर्घटना विजय और उसकी पत्नी के साथ हुई, विजय और उसकी पत्नी मोटरसाइकिल पर सवार होकर पांच नंबर की तरफ जा रहे थे, चौक पर आते ही उनकी बाइक फिसल गई और विजय को काफी चोट लगी उनकी प्रेग्नेंट पत्नी भी काफी घायल हो गई दोनों को अस्पताल भेजा गया.

विजय को दुर्घटना के तुरंत बाद बीके हॉस्पिटल भेजा गया लेकिन बीके हॉस्पिटल में ना तो दवाई रहती है ना मलहम रहता है और ना ही बैंडेज रहता है यही नहीं डॉक्टर भी वहां पर कम ही दिखाई देते हैं,  विजय के इलाज में लापरवाही बरती गई और कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई, अगर उनका सही से इलाज किया जाता तो उनकी जान बच सकती थी. इस तरह से नेताओं, नगर निगम और बीके अस्पताल के डॉक्टरों की गलती की वजह से विजय की मौत हो गई.

अगर नेता लोग इस समस्या पर ध्यान देते और नगर निगम सीवर की साफ-सफाई पर ध्यान देता और रोड पर पानी ना जमा होने देता इसके अलावा अगर बादशाह खान हॉस्पिटल में मरीजों का सही से इलाज किया जाता तो विजय आज सही सलामत होता.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: