Followers

गणित ओलंपियोड में रतन कान्वेंट के छात्रों को फिर से लहराया परचम

आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

ratan-convent-school-faridabad-win-ganit-olyimpiyad-competition

फरीदाबाद 20 नवंबर: जैसा कि कहा जाता है कि आकाश की सीमा है। आरसीएस के छात्रों ने इसे साबित किया है।
         
19 नवंबर को असेंबली में गणित ओलंपियोड का परिणाम घोषित किया गया था और इस परीक्षा में शामिल होने वाले कुल छात्रों में से 183 थे, उनमें से 150 छात्र राष्ट्रीय स्तर के पात्र हैं। ‘लक्षय’ कक्षा  10वीं के छात्रों ने पूरे हरियाणा में सतरहवि  रैंक प्राप्त की और फरीदाबाद जिले में प्रथम स्थान पर रहे। अब वह राष्ट्रीय स्तर पर तैयारी कर रहे है।
                                                         
स्कूल के प्रिंसिपल मनोज कुमार ने पदक के साथ इस परीक्षा के विजेताओं को सम्मानित किया और उन्हें शुभकामनाएं दीं और उनकी सफलता के लिए प्रोत्साहित किया। इसके अलावा उन्होंने अन्य छात्रों को अन्य विषयों में भी सर्वश्रेष्ठ करने के लिए कहा। कुछ हद तक इसका श्रेय विद्यालय के प्रधानाचार्य मनोज कुमार को जाता है जिन्होंने हमेशा अपने मार्गदर्शन में छात्रों को प्रेरित करने और प्रोत्साहित करने का प्रयास किया है और छात्र हमेशा प्रेरित होते हैं और हमेशा प्रयास करते हैं उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन हो. वे हमेशा पढ़ाई में व्यस्त रहते हैं, ऐसी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करवाते  हैं। 

प्रधानाचार्य मनोज कुमार ने कहा सभी ईश्वर से  प्रार्थना करते हैं कि फिर से आरसीएस के छात्र राष्ट्रीय स्तर पर भी परचम लहराएँगे  और स्कूल को  एक निश्चित ऊंचाई तक ले जाएंगे।
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Sports

Post A Comment:

0 comments: