Palwal Assembly

रात 2 बजे डंडा लेकर जीजा को मारने पहुंचा मेवला महाराजपुर निवासी दीपू चपराना, पुलिस में शिकायत

खबर के लिए संपर्क करें: 9560510320, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

praveen-bhadana-police-complaint-against-deepu-chaprana-news

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर ऑफिस में प्रवीण भड़ाना ने अपने साले दीपू चपराना, निवासी मेवला महाराजपुर और उसके अज्ञात दोस्त के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने और गाली गलौज करने की शिकायत दी है. उन्होंने दीपू चपराना से अपनी एवं अपनी माँ की जान को खतरा भी बताया है और पुलिस से कड़ी कानूनी कार्यवाही की मांग की है.

प्रवीण भड़ाना ने अपनी शिकायत में लिखा है - मैं NIT-5, भगत सिंह कॉलोनी में रहता हूँ, दिनांक 25 नवंबर 2019 को रात 2.00 AM के करीब कुछ लोग मेरे घर के बाहर जोर जोर से चिल्लाने एवं घर की डोर बेल बजाने लगे, उसके बाद जब हमने अपना गेट खोला तो बाहर खड़े 2 व्यक्ति शराब पीये हुए एवं हाथों में लठ एवं डंडे लिए हुए थे, जिसमें से एक मेरा साला दीपू चपराना पुत्र शशि कुमार चपराना, निवासी मेवला महाराजपुर फरीदाबाद एवं दूसरा व्यक्ति अज्ञात था जिसे हम लोग नहीं जानते।

वह लोग मुझे एवं मेरी माता जी को गन्दी गन्दी गालियां देने लगे एवं जान से मारने की धमकी देने लगे, वे लोग कहने लगे कि जो मामले अदालत में चल रहे हैं उन्हें वापस ले ले और हमें पैसे दे दे वरना तुझे एवं तेरी माँ को जान से मार देंगे, यह हमारी आखिरी चेतावनी है.

प्रवीण भड़ाना ने बताया कि यह सब देखकर हमने 100 नंबर पर फोन किया और पुलिस प्रशासन को पूरी जानकारी दी जिसे देखकर वह लोग सफ़ेद रंग की इको स्पोर्ट कार (HR 51 BP 6929) से भाग गए.

शिकायत में यह भी लिखा गया है कि 12 मार्च 2018 को भी रात 11 बजे इन्होने मेरे घर पर कुछ अज्ञात व्यक्तियों के साथ मिलकर हमला किया था एवं जान से मारने की धमकी दी थी जिसकी दरखास्त मैंने NIT-5  पुलिस थाने में दी थी जिसकी सामाजिक तौर पर दीपू चपराना ने गलती मानी थी.

शिकायत में उपरोक्त आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की मांग की गयी है. शिकायत की कॉपी नीचे दी गयी है.

faridabad-police-complaint

मामले का CCTV वीडियो नीचे दिया गया है - 


विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Crime

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: