Palwal Assembly

कल फरीदाबाद के भाजपा नेता बढ़ाएंगे कांग्रेस और राहुल गाँधी की TRP, पढ़ें क्यों

खबर के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

bjp-leader-dharna-pradarshan-against-congress-party-in-faridabad

फरीदाबाद: अब तक आप कोंग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा मोदी एवं खट्टर के खिलाफ धरना-प्रदर्शन देखते थे लेकिन कल भाजपा नेता कांग्रेस और राहुल गाँधी के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करेंगे और इस प्रदर्शन में मंत्री कृष्णपाल गुर्जर सहित तमाम भाजपा नेता शामिल होंगे।

आप देखते होंगे, जब कोंग्रेसी मोदी के खिलाफ प्रदर्शन करते हैं तो मोदी को कोई नुकसान नहीं होता बल्कि TRP बढ़ जाती है, कल भाजपा नेता मिलकर राहुल गाँधी और कांग्रेस की TRP बढ़ाएंगे। कल कांग्रेस की बढ़ती ताकत का नजारा पूरा विश्व देखेंगा। जब भी किसी के खिलाफ धरना-प्रदर्शन होता है तो एक सन्देश यह भी निकलता है कि जिसके खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जा रहा है वो ताकतवर है.  कल भाजपा नेता यह साबित करदेंगे कि अब कांग्रेस ताकतवर हो रही है और उन्हें कांग्रेस की ताकत को कम करने के लिए धरना-प्रदर्शन का सहारा लेना पड़ रहा है.

केंद्र में भाजपा की सरकार है, राज्य में भी भाजपा की सरकार है, पूरा प्रशासन इनके हाथ में है उसके बावजूद भाजपाइयों द्वारा ये धरना-प्रदर्शन किसी को समझ नहीं आ रहा है.

भाजपा ने धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम को लेकर ये सन्देश जारी किया है - 

“महत्वपूर्ण सूचना”
देश की सुरक्षा के लिए मोदी सरकार द्वारा खरीदे गये अत्य आधुनिक राफेल लड़ाकू विमान की खरीद के खिलाफ कांग्रेस पार्टी द्वारा दायर पुनर्विचार याचिका को माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा निरस्त करने पर कांग्रेस पार्टी और उसके अध्यक्ष द्वारा देश की जनता से माफी नही मांगने पर जिला मुख्यालय (डी सी आफिस ) सेक्टर 12  फरीदाबाद पर कल दिनांक 16-11-2019 दिन शनिवार समय दोपहर 12 बजे, भाजपा कार्यकर्ताओं का धरना प्रदर्शन । इसमें सभी मंत्री गण, विधायक गण सभी भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता गण उपस्थित रहेगे। 

आपका 
गोपाल शर्मा
ज़िला अध्यक्ष, भाजपा फ़रीदाबाद

आपने देखा होगा की कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में राफेल का मुद्दा उठाया था लेकिन किसी ने उनकी बातों पर यकीन नहीं किया और उन्हें सिर्फ 51 सीटें मिलीं। जब देशवासियों ने खुद कांग्रेस को सजा दे दी है तो भाजपा नेता धरना-प्रदर्शन करके क्या साबित करना चाहते है, ये किसी को समझ नहीं आ रहा है. एक बात और गौरतलब है, राहुल गाँधी ने राफेल पर झूठ बोलकर अपनी फजीहत करा ली है, सुप्रीम कोर्ट में भी उन्हें माफी मांगनी पड़ी है. पूरा देश इस बात को देख रहा है. ऐसे में भाजपा नेता अगर धरना-प्रदर्शन करने के बजाय जनता के हित के काम करते तो इसका ज्यादा फायदा होता।
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: