Palwal Assembly

पृथला विधानसभा में कमल खिलाने से बहुत फायदा होगा, मोदी-मनोहर से जो मांगोगे मिलेगा: सोहनपाल छोकर

खबर के लिए संपर्क करें: 9560510320, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

prithla-bjp-candidate-sohanpal-chhokar-appeal-to-vote-for-bjp-modi-manohar

फरीदाबाद, 11 अक्टूबर: पृथला विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर ने आज जनसम्पर्क अभियान के तहत गाँव शाहपुर खुर्द, प्याला, डूंडसा, जटोला, ततारपुर, देवली, बघोला, मीरापुर, पृथला और गदपुरी में जनसम्पर्क किया, सभी गांवों में सोहनपाल छोकर को भारी जनसमर्थन मिला और जनता ने सोहनपाल छोकर को भारी मतों से जिताने का आश्वासन दिया।

sohanpal-chhokar-prithla-vidhansabha-bjp

सोहनपाल छोकर की पत्नी डॉ आशा सिंह ने भी गाँव जुन्हैड़ा, मोहना और पंचायती झुग्गी छायंसा में जनसम्पर्क करके जनता से कमल खिलाने की अपील की।

drasha-singh-sohanpal-wife-news

इस मौके पर पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा, पूर्व विधायक शारदा राठौर, बलदेव अलावलपुर, पवन रावत, दिनेश मलिक और अन्य भाजपा नेताओं ने सोहनपाल छोकर को भरी मतों से जिताने की अपील की।

sohanpal-chhokar-and-tekchand-sharma

सोहनपाल छोकर ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि पृथला में पहली बार कमल खिलाने का मौका आया है, अगर यहाँ कर भाजपा की जीत हुई तो पृथला की जनता का मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रधानमंत्री मोदी से संपर्क हो जाएगा और पृथला वासियों को मोदीजी और मनोहर जी का आशीर्वाद मिलेगा। 

sohanpal-chhokar-appeal-to-vote-for-bjp

सोहनपाल छोकर ने कहा कि अगर गलती से भी किसी और पार्टी का विधायक आ गया तो मोदीजी और मनोहर जी से सीधा संपर्क टूट जाएगा और पृथला के विकास में रुकावटें पैदा होने लगेंगी। सोहनपाल ने कहा कि कुछ लोग भाजपा के लिए वोटकटवा का काम करेंगे इसलिए ऐसे लोगों से जनता को सावधान रहने की जरूरत है, 21 अक्टूबर को एक एक वोट कमल के फूल पर पड़ना चाहिए ताकि भारी मतों से भाजपा की जीत हो और तेजी से पृथला का विकास शुरू हो सके। 

सोहनपाल छोकर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश को नंबर वन बनाना चाहते हैं, मुख्यमंत्री मनोहर लाल हरियाणा को नंबर वन बनाना चाहते हैं, केंद्रीय राज्य मंत्री और सांसद कृष्णपाल गुर्जर फरीदाबाद को विकास में नंबर वन बनाना चाहते हैं, हमारी भी कोशिश रहेगी कि पृथला विधानसभा को विकास में नंबर बना सकूं और स्कूल, अस्पताल, यूनिवर्सिटी, स्पोर्ट्स कांप्लेक्स, स्टेडियम, बड़े बड़े पार्क और अन्य प्रोजेक्ट लाकर जनता की मूलभूत जरूरतें पूरी कर सकूं।

sohanpal-chhokar-latest-news

सोहनपाल छोकर ने कहा कि कुछ लोग भाजपा के बारे में और हमारे बारे में झूठी अफवाहें फैलाने का प्रयास कर रहे हैं, ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। ये लोग जनता को भ्रमित करने के लिए ऐसा कर रहे हैं लेकिन हमें विश्वास है कि पृथला विधानसभा की समझदार जनता इनके बहकावे में नहीं आएगी और पहली बार कमल खिलाने का जो मौक़ा मिला है उसका फायदा उठाते हुए कमल जरूर खिलाएगी। 

सोहनपाल छोकर ने कहा कि अगर 21 अक्टूबर को आप लोगों ने कमल का बटन दबाकर मुझे सेवा का मौक़ा दिया तो मैं आपको कभी निराश नहीं करूंगा। आपकी तरक्की के लिए अपनी जान लगा दूंगा।  इस मौके पर अभी गाँवों में हजारों लोगों ने इकठ्ठे होकर सोहनपाल छोकर के विचारों को सुना और उन्हें आशीर्वाद देने का भरोसा दिया।

sohanpal-chhokar-getting-support-prithla
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Election

Faridabad News

Politics

Prithla News

Post A Comment:

0 comments: