Palwal Assembly

बढ़ता जा रहा नीरज शर्मा के समर्थकों का कुनबा, राजीव कॉलोनी में वैष्णव समाज ने दिया समर्थन

खबर के लिए संपर्क करें: 9560510320, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

nit-86-congress-candidate-neeraj-sharma-get-vashnav-samaj-support

फरीदाबाद, 10 अक्टूबर: पूर्व मंत्री दिवंगत पंडित शिवचरण लाल शर्मा के पुत्र और NIT-86 से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा के समर्थकों का कुनबा रोजाना बढ़ता ही जा रहा है, आज राजीव कॉलोनी वार्ड-1 में एक सभा में वैष्णव समाज ने उन्हें समर्थन देकर 21 अक्टूबर को पंजे का बटन दबाकर नीरज शर्मा को चुनाव जिताने का वादा किया। 

इस अवसर पर डॉक्टर राजेंदर वैष्णव, जगवीर वैष्णव, कृपाल वैष्णव, छगन वैष्णव, गोवर्धन वैष्णव, खेमचंद वैष्णव, कृष्ण वैष्णव, परमा वैष्णव, शुकपाल वैष्णव, डब्बू वैष्णव, संदीप वैष्णव, गजेंदर वैष्णव, दयाराम वैष्णव, विश्राम वैष्णव, गिरधारी वैष्णव, हरीचंद वैष्णव मौजूद थे। 

इस अवसर पर पंडित मुनेश शर्मा ने कहा कि पंडित परिवार ने हमेशा विधानसभा क्षेत्र की जनता की सेवा की है, अगर आप लोगों ने 21 अक्टूबर को पंजे का बटन दबाकर नीरज शर्मा को जिताया तो  आपको शिकायत का मौका नहीं मेलगा और क्षेत्र की सभी समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करवाया जाएगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि NIT-86 में मुख्य मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा और भाजपा प्रत्याशी नगेंदर भड़ाना के बीच में है, चन्दर भाटिया भाजपा का वोट काटने का काम करेंगे तो करामात अली कांग्रेस का वोट बांटने का काम करेंगे अगर नीरज शर्मा के पक्ष में अल्पसंख्यक समाज के वोट पड़े तो उनकी जीत तय है। 
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Election

Faridabad News

NIT Faridabad

Politics

Post A Comment:

0 comments: