Palwal Assembly

नरेंद्र गुप्ता को टिकट देना पड़ सकता है मंहगा, फरीदाबाद में भाजपा की जमानत जब्त होने का ख़तरा

खबर के लिए संपर्क करें: 9560510320, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

narendra-gupta-faridabad-candidate-may-me-jamanat-jabt-against-lakhan-singla

फरीदाबाद, 9 अक्टूबर: जनता से दूर रहने वाले एक उद्योगपति को टिकट देना भाजपा के लिए बहुत मंहगा पड़ सकता है, फरीदाबाद सीट पर भाजपा की जमानत जब्त होने का खतरा मंडरा रहा है। 

आज ओल्ड फरीदबाद में सेक्टर 16 अनाज मंडी में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की रैली थी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता के लिए वोट मांगने पहुंचे थे लेकिन वहां उतने लोग ही नहीं थे कि मुख्यमंत्री उनसे वोट मांग सकें। 


यह रैली पूरी तरह से फ्लॉप हो गयी है, अंत में मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और पूर्व मंत्री विपुल गोयल के साथ उनके समर्थन रैली में पहुंचे तो कुछ भीड़ दिखाई दी, विपुल गोयल तो नीचे पड़ी कुर्सियों पर बैठ गए लेकिन नरेंद्र गुप्ता स्टेज पर से उतरतर नीचे आये और उन्हें अपने साथ स्टेज पर ले गए। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओल्ड फरीदाबाद से कांग्रेस ने भारी भरकर उम्मीदवार लखन सिंगला को प्रत्याशी बनाया है, जिस दिन से विपुल गोयल की टिकट कटी है, फरीदाबाद के सभी समाज के लोग धीरे धीरे उनका समर्थन करते जा रहे हैं, यहाँ तक कि विपुल गोयल के कई समर्थन लखन सिंगला के खेमे में चले गए हैं ऐसे में फरीदाबाद ऐसी सीट है जहाँ पर भाजपा की जमानत जब्त होने का खतरा है। 
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Election

Faridabad News

Old Faridabad

Politics

Post A Comment:

0 comments: