Followers

तिगांव विधानसभा में ललित नागर को चुनाव जितवाने के लिए मायावती ने लिया बडा़ फैसला, पढ़ें

आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

lalit-nagar-tigao-congress-candidate-and-mayawati-setting-win-election

फरीदाबाद, 8 अक्टूबर: बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती भी चाहती हैं कि तिगांव विधानसभा सीट से इस बार फिर से कांग्रेस विधायक ललित नागर की जीत हो इसलिए उन्होंने मायावती ने तिगांव विधानसभा सीट पर अपने प्रत्याशी को बिठा दिया है, तिगांव से बहुजन समाज पार्टी की तरफ से विशान चंद ने नामांकन दाखिल किया था, कल उन्होंने अपना नामांकन वापस ले लिया।

ऐसा कहा जा रहा है कि मायावती के कहने से विशान चंद ने अपना नाम वापस लिया है, मायावती जानती हैं कि उनका उम्मीदवार कांग्रेस की वोट काट सकता है, इसलिए उन्होंने अपने उम्मीदवार को बिठा दिया ताकि उनका वोटबैंक कांग्रेस की तरफ शिफ्ट हो सके और ललित नगर के आसानी से जीत हो सके। 

बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी का बैठना ललित नागर के लिए रामवाण का काम करेगा, अब भाजपा और कांग्रेस की सीधी टक्कर होगी, बसपा समर्थकों के वोट कांग्रेस को जाएंगे और ललित नागर को शायद कामयाबी मिल जाए।  

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ललित नागर ने पिछले पांच वर्षों में सभी गाँवों में घर घर घूमकर अपनी एक अलग छवि बनायी है. विधानसभा में भी वह सरकार के खिलाफ खुलकर आवाज उठाते हैं और अच्छे विपक्ष की भूमिका निभाते हैं, तिगांव विधानसभा की जनता भी इस बात को जानती है और समझती भी है। जनता यह भी समझने लगी है कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए ताकतवर विपक्ष का होना बहुत जरूरी है। इसीलिए सरकार किसी की बने, ललित नागर जैसे नेताओं की कदर हर कोई करता है। 
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Election

Faridabad News

Politics

Tigaon News

Post A Comment:

0 comments: