Palwal Assembly

कोई जानता-पहचानता है नहीं, BJP प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता को अपना परिचय देने में ही छुट रहे पसीने

विज्ञापन सुविधा: वेबसाइट पर अपनी कंपनी, अपने बिजनेस, प्रोडक्ट/सर्विसेज का विज्ञापन देने/ एवं राजनीतिक विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

introduction-about-faridabad-bjp-candidate-narendra-gupta-news

फरीदाबाद, 11 अक्टूबर: भाजपा वालों का इतना आत्मविश्वास बढ़ गया है कि उन्हें लगता है कि भाजपा के नाम से किसी को भी वोट मिल जाएगा, शायद इसीलिए उद्योग मंत्री विपुल गोयल जैसे कद्दावर नेता की टिकट काटकर जनता से दूर रहने वाले उद्योगपति नरेंद्र गुप्ता को टिकट दे दी गयी। 

विपुल गोयल की टिकट कटने से पूरा राज्य हैरान है, नरेंद्र गुप्ता विपुल गोयल की परछाई भी नहीं हैं। कहीं भी नरेंद्र गुप्ता की चर्चा होती है तो लोग कहते हैं कि हम तो उन्हें जानते ही नहीं। 

नरेंद्र गुप्ता को भी इसका अहसास हो गया है इसलिए वह जनता को अपना परिचय देने में लग गए हैं। फेसबुक पर एक बैनर पोस्ट करके उन्होंने अपने बारे में जानकारी दी है। नरेंद्र गुप्ता बड़े उद्योगपति हैं इसलिए बड़े बड़े व्यापारिक संस्थानों में बड़े बड़े पदों पर बैठे हैं। 

ऊपर फोटो में नरेंद्र गुप्ता के बारे में पूरी जानकारी दी गयी है। अब देखते हैं कि फरीदाबाद विधानसभा की जनता नरेंद्र गुप्ता को पहचान पाती है या नहीं। 

आपको बता दें कि कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला नरेंद्र गुप्ता पर खूब उंगली उठा रहे हैं। उनका कहना है कि नरेंद्र गुप्ता को ना तो फरीदाबाद की जनता जानती है और ना ही नरेंद्र गुप्ता यहाँ के लोगों को जानते हैं। मैं तो यहाँ 33 वर्षों से समाजसेवा कर रहा हूँ और क्षेत्र का बच्चा बच्चा मुझे पहचानता है। उन्होंने जनता से 50 हजार से आदिक वोटों से जिताने की अपील की है। 
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Election

Faridabad News

Old Faridabad

Politics

Post A Comment:

0 comments: