Palwal Assembly

तिगांव में शोरूम वाले ने पॉलिस करके युवक को बेच दी पुरानी BIKE, शिकायत लेकर थाने पहुंचा युवक

विज्ञापन सुविधा: वेबसाइट पर अपनी कंपनी, अपने बिजनेस, प्रोडक्ट/सर्विसेज का विज्ञापन देने/ एवं राजनीतिक विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

faridabad-tigaon-om-automobile-bike-2017-model-2019-price-police-complaint

फरीदाबाद, 30 अक्टूबर: अगर आप दो साल पुरानी बाइक शोरूम पर बेचने जाएंगे तो उसकी आधी कीमत लगाई जाएगी, भले ही बाइक खड़ी करके रखी गयी हो लेकिन तिगांव में एक एजेंसी वाले ने एक युवक को 2017 मॉडल की पुरानी बाईक बेच दी और पूरे पैसे भी ले लिए, जब दो दिन बाद बाईक का डेंट उड़ गया और उसकी शकल बदल गई तो युवक के होश उड़ गए। 

युवक ने पहले एजेंसी से संपर्क किया और नयी बाईक देने को कहा लेकिन एजेंसी वाले ने नई बाइक देने से इंकार कर दिया तो इसकी शिकायत पुलिस में की गयी है। 

संजीव कुमार निवासी तिगांव ने पुलिस थाने में दी गयी शिकायत में लिखा है - मैंने 20 अक्टूबर को लेबर चौक तिगांव स्थित ओम ऑटो मोबाइल से ग्लैमर बाइक खरीदी थी, मुझे बाईक की मैन्युफैक्चरिंग ईयर की जानकारी दिए बिना 2017 की बाइक दे दी। बाइक में लगी जंग को छुपाने के लिए पॉलिस किया गया ताकि मेरी नजर उसपर ना पड़े। 

संजीव कुमार ने बताया कि दो दिन बाद जब बाइक की असली सूरत दिखी तो मैंने एजेंसी से संपर्क किया और उनसे नयी बाइक देने के लिए कहा तो उन्होंने मना करते हुए कहा कि हम आपका 2019 का रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं, अब बाइक नहीं बदली जा सकती। 

tigaon-police-complaint-bike-braud

bike-fraud-case

शिकायतकर्ता संजीव कुमार का कहना है कि अगर एजेंसी वाले मुझे नयी बाईक दे दें तो मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है, मैंने इनसे नई बाइक देने के लिए कहा तो उन्होंने मना कर दिया इसलिए मुझे पुलिस में शिकायत करनी पड़ी।
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: