Palwal Assembly

फरीदाबाद की 6 विधानभाओं में देखिये, किन उम्मीदवारों के बीच होगी असली जंग, कौन लड़ेगा 3 के लिए

विज्ञापन सुविधा: वेबसाइट पर अपनी कंपनी, अपने बिजनेस, प्रोडक्ट/सर्विसेज का विज्ञापन देने/ एवं राजनीतिक विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com

faridabad-election-2019-candidates-fight-for-1-2-3-4

फरीदाबाद, 12 अक्टूबर: फरीदाबाद जिले की 6 विधानसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को मतदान होगा, चुनाव प्रचार में एक हप्ते ही बचा है इसलिए तस्वीरें साफ़ होनी शुरू हो गयी हैं. अब साफ होने लगा है कि किस विधानसभा में दो उम्मीदवारों के बीच जंग है और कहाँ त्रिकोणीय मुकाबला है। 

NIT  विधानसभा

यहाँ पर मुख्य लड़ाई भाजपा प्रत्याशी नागेंद्र भड़ाना और कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा के बीच है. तीसरे स्थान के लिए आजाद उम्मीदवार चन्दर भाटिया और बसपा उम्मीदवार करामत अली के बीच जंग होगी।

बड़खल विधानसभा

यहाँ पर मुख्य लड़ाई भाजपा प्रत्याशी सीमा त्रिखा और आप प्रत्याशी धर्मबीर भड़ाना के बीच है, कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह तीसरे नंबर पर रह सकते हैं.

फरीदाबाद विधानसभा

यहाँ पर मुख्य लड़ाई भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता और कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला के बीच है.

बल्लभगढ़ विधानसभा

यहाँ पर भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा और आजाद प्रत्याशी दीपक चौधरी के बीच मुकाबला है, कांग्रेस प्रत्याशी आनंद कौशिक और बसपा प्रत्याशी अरुण बीसला तीसरे नंबर की लड़ाई लड़ेंगे।

तिगांव विधानसभा 

यहाँ पर कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर और भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के बीच टक्कर होगी।

पृथला विधानसभा

यहाँ पर भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर और निर्दलीय प्रत्याशी नयनपाल रावत के बीच मुकाबला है, कांग्रेस प्रत्याशी रघुवीर तेवतिया और बसपा प्रत्याशी सुरेंद्र वशिष्ट तीसरे स्थान की लड़ाई लड़ेंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Election

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: