Palwal Assembly

विजय प्रताप सिंह के बारे में बोले धर्मबीर भड़ाना, सावधान रहना, सिर्फ पैकिंग बदली है, शराब वही है

खबर के लिए संपर्क करें: 9560510320, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

dharambir-bhadana-attack-congress-candidate-vijay-pratap-singh

फरीदाबाद, 12 अक्टूबर: बड़खल विधानसभा के आप प्रत्याशी धर्मबीर भड़ाना ने कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह और उनके पिता पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह पर कल बड़खल गांव में एक सभा के दौरान जोरदार हमला बोला।  उन्होंने जनता को कांग्रेस से सावधान रहने की अपील करते हुए कहा - कांग्रेस वाले आकर वोट मांगते हैं, कहते हैं इस बार हमें वोट दो, भाई बुरा मत माँगना कोई, सिर्फ पैकिंग बदली है, शराब वही है। 

धर्मबीर भड़ाना ने कांग्रेस उम्मीदवार विजय प्रताप सिंह पर हमला बोलते हुए कहा - कांग्रेस उम्मीदवार कह रहे हैं कि मैं बड़खल झील भरवाउंगा, पिछली बार 2014 में जब मैं बसपा से चुनाव लड़ा था तो मैंने सबसे पहले मुद्दा उठाया था, उस वक्त पूर्व मंत्री ने कहा था कि धर्मबीर को बड़खल झील से क्या मतलब है, क्या वो इसमें डूबके मरेगा, आज वही बात उसका बेटा बड़खल झील के बारे में बोल रहा है। हमने इनको राजनीति करनी शिखाई है।

धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि जब सत्ता मिलती है तो सेवा करने के लिए मिलती है, AC में सोने के लिए नहीं मिलती है, अगर इस बड़खल गांव के दुःख, में जहमत में, मौत में, ख़ुशी में कोई और उम्मीदवार आया हो तो मुझे बता देना, मैं बीच में ही चुनाव छोड़ जाऊँगा। अगर किसी की मय्यत रात 12 बजे भी जाती है तो मैं रात 12 बजे कब्रिस्तान आता हूँ.

धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप कहते हैं कि हम बड़खल झील भरेंगे, इस पांच साल से पहले 15 साल लगातार जब महेंद्र प्रताप सिंह मंत्री रहे थे तो बड़खल झील कहाँ गया था. इन्होने पहले क्यों नहीं भरवाई बड़खल झील, बड़खल झील कोई दो साल में नहीं सूखा।

धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि महेंद्र प्रताप के मंत्री रहते हुए बड़खल गाँव का सारा पहाड़ नगर निगम में चला गया लेकिन मंत्री जी मुआवजा नही दिलवा पाए, अगर मुआवजा मिलता तो हर परिवार को 5 - 5 करोड़ रुपये मिलता। एक साल पहले यहाँ नगर निगम का चुनाव हुआ था, बड़खल के लोग एक पार्षद बनाना चाहते थे, लोग सैनिक कॉलोनी में जाकर घुटनों पर बैठ गए और उनसे पार्षद का टिकट माँगा तो उन्होने कहा कि मेरा भतीजा राकेश भड़ाना चुनाव लड़ रहा है, बड़खल गाँव के लिए लूट नहीं है। जिस गांव में 5 - 8 हजार वोट हैं वहां उन्होंने किसी पढ़े लिखे युवक को पार्षद नहीं बनने दिया, अगर यहाँ का युवक पार्षद बनता तो क्षेत्र का विकास करता.

धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि महेंद्र प्रताप सिंह 8 बार विधायक रहे, चार बार मंत्री रहे लेकिन वह बड़खल गाँव का कोई विकास नहीं करा पाए, यहाँ बारातघर भी नहीं है, जब वो 8 बार में कोई काम नहीं कर पाए तो अब क्या कर पाएंगे, बड़खल झील खास आदमी नहीं भरवा सकता है, सिर्फ आम आदमी भरवा सकता है। उन्होंने 21 अक्टूबर को झाड़ू का बटन दबाकर उन्हें वोट देने की अपील की। 



विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Badhkal News

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: