Palwal Assembly

दीपक चौधरी ने बल्लभगढ़ विधानसभा में अकेले ही मचा दिया है ग़दर, अगर जीते तो बन सकते हैं मंत्री

विज्ञापन सुविधा: वेबसाइट पर अपनी कंपनी, अपने बिजनेस, प्रोडक्ट/सर्विसेज का विज्ञापन देने/ एवं राजनीतिक विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com

deepak-chaudhary-may-win-ballabhgarh-vidhansabha-election-news

फरीदाबाद, 12 अक्टूबर: बल्लभगढ़ के आजाद उम्मीदवार दीपक चौधरी को भारी जनसमर्थन मिल रहा है, उनकी सभाओं में किसी भी बड़े नेता से अधिक भीड़ जुट रही है। एक तरह से कहें तो दीपक चौधरी ने अकेले की ग़दर मचा दिया है।

भाजपा उम्मीदवारों के साथ पूर्व विधायक, कई वरिष्ठ नेता और कभी कभी मंत्री कृष्णपाल गुर्जर भी दिख जाते हैं तो भी इतनी भीड़ नहीं होती जितनी दीपक चौधरी की छोटी छोटी सभाओं में जुटती है. कल सेक्टर-3 में उनकी सभा में हजारों लोग जुटे और उन्हें विधायक बनने का आशीर्वाद दिया।

संजय कॉलोनी में भी दीपक चौधरी को भारी जनसमर्थन मिला।


दीपक चौधरी ने जनता से मिले प्यार और समर्थन के लिए सबका धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि अगर मुझे आपकी सेवा का मौक़ा मिला तो शिकायत का मौक़ा नहीं दूंगा और सरकार से मिली पाई पाई को क्षेत्र के विकास में लगा दूंगा। 

deepak-chaudahry-news

आपको बता दें कि दीपक चौधरी निर्दलीय चुनाव लड़ते हैं और भाजपा को समर्थन देते हैं, दीपक चौधरी संघ से भी जुड़े हैं। उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पार्षद चुनाव जीता था और भाजपा को समर्थन दिया था। विधायक मूलचंद शर्मा से नाराज लोग दीपक दीपक चौधरी को भाजपाई समझकर अपना आशीर्वाद दे सकते हैं। अगर दीपक चौधरी की किस्मत कर बल्लभगढ़ की जनता ने साथ दिया तो चुनाव जीतने के बाद उन्हें मंत्री पद भी मिल सकता है क्योंकि मूलचंद शर्मा को हराकर वह प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर की नजरों को भी भा जाएंगे, ऐसा इसलिए क्योंकि विधायक मूलचंद शर्मा के लिए वोट मांगने 14 अक्टूबर को मोदी बल्लभगढ़ आ रहे हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Ballabgarh

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: