Palwal Assembly

वोटकटवों से बचें, अपना कीमती वोट कांग्रेस को दें और मुझे एक बार सेवा का मौका दें: नीरज शर्मा

विज्ञापन सुविधा: वेबसाइट पर अपनी कंपनी, अपने बिजनेस, प्रोडक्ट/सर्विसेज का विज्ञापन देने/ एवं राजनीतिक विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

congress-candidate-neeraj-sharma-appeal-to-aware-vote-katwa-candidate

फरीदाबाद, 12 अक्टूबर: NIT विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व मंत्री शिवचरण लाल शर्मा ने क्षेत्र के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा है कि पंडित परिवार ने हमेशा क्षेत्र के लोगो की सेवा की है, हमें एक बार फिर सेवा का मौक़ा दें और 21 अक्टूबर को पंजे का बटन दबाकर मुझे विजयी बनाएं। 

नीरज शर्मा ने क्षेत्रवासियों से वोटकटवों से बचने की अपील की है। उन्होंने कहा कि वोटकटवा प्रत्याशी ना तो खुद जीतेंगे और हमारे रास्ते में भी मुश्किल खड़ी करेंगे, इसलिए इन्हें वोट देकर अपने कीमती वोटों को खराब ना करें, आप लोग अपना कीमती वोट सिर्फ कांग्रेस को दें। 

नीरज शर्मा ने कहा कि अगर 21 अक्टूबर को आपका आशीर्वाद मिला तो क्षेत्र में तेज गति से विकास शुरू होगा और बंद पड़े स्कूल, सरकारी अस्पताल फिर से शुरू करवाकर जनता को बिजली-पानी और अन्य मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। उन्होंने यह भी कहा कि बंद पड़े सीवर, टूटी सड़कों को जल्द से जल्द सही करवाकर जनता को इन समस्याओं से मुक्त किया जाएगा। 

नीरज शर्मा ने कहा कि पंडित शिवचरण लाल शर्मा हमेशा जनता के भविष्य के बारे में सोचते थे, इसीलिए उन्होंने डबुआ में लेजर वैली पार्क बनवाया, सेक्टर-55 में अस्पताल बनवाया, कई अन्य पार्क बनवाए, गौंछी नाला बनवाकर जनता को नरक से आजादी दिलावाई, स्कूल, कॉलेज बनवाएं लेकिन वर्तमान विधायक ने इन चीजों की देखभाल नहीं की। अगर आपने हमें आशीर्वाद दिया तो पंडित जी के अधूरे सपने को पूरा करवाकर क्षेत्र का सम्पूर्ण विकास करवाया जाएगा। इसलिए वोट कटवा प्रत्याशियों से बचें और हमें वोट देकर भरी मतों से विजयी बनवाएं। 
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

NIT Faridabad

Politics

Post A Comment:

0 comments: